मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस वर्कर परिवार सम्मेलन 26 को

08:55 AM Aug 19, 2024 IST
उकलाना में पत्रकारों से बातचीत करते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन बृजलाल। -निस

उकलाना मंडी, 18 अगस्त (निस)
उकलाना के अग्रवाल सेवा सदन में 26 अगस्त को कांग्रेस वर्कर परिवार सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। उक्त आशय की जानकारी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चेयरमैन बृजलाल ने प्रैस वार्ता के दौरान दी। उन्होंने कहा कि यह पार्टी वर्कर परिवार सम्मेलन करके आगे की रणनीति तय की जाएगी। उकलाना में भाजपा जिलाध्यक्ष को हटाए जाने पर उन्होंने कहा कि वे तो उनकी पार्टी का आंतरिक मामला है। जजपा के पूर्व मंत्री द्वारा जजपा पार्टी को छोड़े जाने पर और सोशल मीडिया पर भाजपा ज्वाइन करने की सुर्खियों को लेकर उन्होंने कहा कि इतने साल मलाई खाने के बाद और आम जनता को लूटने का काम करने वाले अनूप सिंह ने जनता का विकास करने के बजाय उन्होंने अपना विकास किया है।
उन्होंने कहा कि जिन्होंने कांग्रेस की सीट के लिए आवेदन नहीं किया उसके अलावा अन्य कई को टिकट अवश्य मिलेगी। उनसे पूछा गया कि आपको टिकट नहीं मिली तो आप क्या करेंगे तो उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस का सच्चा सिपाही हूं और कांग्रेस का हाथ का निशान जो भी लाएगा उसके साथ हम उसका पूरा सहयोग करेंगे।
इस मौके पर संदीप पातड़, कपिल श्योराण, विजेंद्र कपूर, हरपाल, मा. दर्शन सिंह पाबड़ा सरपंच, पूर्व पार्षद दलबीर सिंह, राजेंद्र कुंडू, हरदीप सिंह पूनिया, रामकुमार, सुरेश बूरा, सत्यवान , सुरेश, सुमित, संजय गोयल, साहब राम सेलवाल, रामनिवास मदनपुरा, भीरा राम भी मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement