For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पिछले गेट से जनता का हक लूट लेगी कांग्रेस : मनोज तिवारी

11:31 AM Sep 28, 2024 IST
पिछले गेट से जनता का हक लूट लेगी कांग्रेस   मनोज तिवारी
तिगांव में शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में आयोजित सभा में हाथ उठाकर अभिवादन करते दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 27 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं निवर्तमान विधायक राजेश नागर के समर्थन में सांसद मनोज तिवारी ने जनसभा की। उन्होंने कहा कि राजेश नागर को भारी मतों के साथ जिताएं। उन्होंने कहा कि राजेश नागर का प्रचार करने के लिए उन्हें अमित शाह ने भेजा है। हमारे बड़े नेता राजेश नागर को बहुत पसंद करते हैं। आप लोग इन्हें बड़े मतों के साथ जिताने का काम करें।
मनोज तिवारी ने कहा कि भाजपा ने बिना पर्ची, बिना खर्ची हमारे योग्य बच्चों को डेढ़ लाख नौकरियां दीं लेकिन कांग्रेस आपके हक पर डाका मारना चाहती है। कांग्रेस के नेता चुनावों में कहते फिर रहे हैं कि वह अपनी सरकार में ‘पिछले गेट’ से नौकरियां देंगे। ऐसे में क्या आप कांग्रेस को वोट देने की भूल करेंगे। तिवारी ने कहा कि राजेश नागर को मैं वर्षों से जानता हूं। वह अच्छे विधायक और बहुत अच्छे भाई हैं। उनके दरवाजे पर गए किसी व्यक्ति को निराश नहीं देखा। उन्होंने अपने क्षेत्र में बहुत विकास कार्य करवाए हैं और आगे भी करवाएंगे।
मनोज तिवारी ने कहा कि यहां बड़ी संख्या में पूर्वांचल का मतदाता रहता है। यह मतदाता मेरा और भाजपा का परिवार है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप लोग भाजपा उम्मीदवार राजेश नागर को भारी मतों के साथ जिताकर विधानसभा पहुंचाएंगे।
इस अवसर पर लाल मिश्रा, शिशु अवाना, विकास सिंह, प्रह्लाद शर्मा, हेमंत शर्मा, अमित भारद्वाज, भाजपा मंडल अध्यक्ष विवेक मिश्रा, सुमन चंदेल, बलेश्वर अवाना, अजय अवाना, निक्कू अवाना, सरदार प्रीतम सिंह, सरदार दीपा सिंह, रामप्रसाद प्रधान आरडब्ल्यूए अजय नगर, जीतू, सुरजीत पहलवान, सत्ते, लखविंदर, अनिल मिश्रा, बलदेव सिंह, उमाशंकर प्रधान निखिल विहार, बीएल गुप्ता आरडब्ल्यूए अध्यक्ष निखिल विहार, साहू प्रधान, रविंदर तिवारी, डॉ. अमन पांडे आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement