मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

चारों हलकों में कांग्रेस रिकार्ड जीत दर्ज करेगी : महिपाल

08:33 AM Sep 26, 2024 IST
जगाधरी में मीडिया बात करते कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महिपाल सिंह भगवानगढ़। -हप्र

जगाधरी, 25 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता चौ. महिपाल सिंह भगवानगढ़ ने कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में जोरदार लहर चल रही है। जनता ने कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना लिया है। मीडिया से बात करते हुए महिपाल ने कहा कि जिला यमुनानगर की चारों विधानसभा सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवार रिकार्ड जीत दर्ज करेंगे। रादौर व साढौरा में पार्टी उम्मीदवार डा. बीएल सैनी व साढौरा रेनू बाला रिपीट करने जा रही है। इसके अलावा यमुनानगर से रमन त्यागी व जगाधरी से चौ. अकरम खान भी इस बार रिकार्ड जीत दर्ज करेंगे।
कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता शिद्दत से चुनाव लड़ रहे हैं। लोकसभा चुनावों की तरह विधान सभा चुनावों में भी छत्तीस बिरादरी का समर्थन कांग्रेस को मिलेगा। महिपाल सिंह भगवानगढ़ ने कहा कि राजनैतिक फायदे के लिए कुछ नेता सौहार्द व भाईचारा बिगाड़ने का प्रयास कर रहे हैं। सभी को ऐसे लोगों से सजग रहना होगा। उन्होंने कहा कि भाजपा की गलत नीतियों से बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, मंहगाई व नशा बढ़ा है। कांग्रेस के सत्ता में आने पर नशे के पीछ चल रहे माफिया पर कड़ी कार्रवाई होगी। इस अवसर पर रमेश कुमार ब्राहमपुरा, पूर्व चेयरमैन चंद्रभान कंबोज, जगदीश मान, सतपाल औदरी, देवी दयाल सिंह आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement