For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

छापों के दबाव में झुकेगी नहीं कांग्रेस : सुखबीर फरमाणा

10:34 AM Jul 22, 2024 IST
छापों के दबाव में झुकेगी नहीं कांग्रेस   सुखबीर फरमाणा
सोनीपत के गांव फरमाणा में रविवार को ग्रामीणों से चर्चा करते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 21 जुलाई (हप्र)
पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि भाजपा सरकार सरकारी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग करने में जुटी है, लेकिन इन हथकंडों से कांग्रेस घबराने वाली नहीं है। विधानसभा चुनाव में कांग्रेस एकतरफा जीत दर्ज करेगी।
सुखबीर गांव फरमाणा में गुरु पूर्णिमा के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कहा देश व प्रदेश में भाजपा ने विपक्ष के नेताओं को दबाने के लिए जांच एजेंसियों को पीछे लगा दिया है। लोकसभा चुनाव में भी विपक्ष को खूब दबाने का प्रयास किया गया, लेकिन विपक्ष इस दबाव में न तो दबा और न ही बिखरा, बल्कि पहले से मजबूत होकर आगे आया। इसी तरह से प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस तेजी से आगे बढ़ रही है। सरकार की दमनकारी नीति के सामने न तो भूपेंद्र हुड्डा झुकेंगे और न ही उनके विधायक।
उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव से पहले सुरेंद्र पंवार की गिरफ्तारी कराने वाली भाजपा के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश के भारी संख्या में युवा बेरोजगार हैं और सरकार विकास के दावे करते नहीं थकती। सरकार को आईना दिखाने के लिए प्रदेश के युवा तैयार हैं और विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार का सूपड़ा साफ करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×