For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस महंगाई, बेरोजगारी से मुक्ति दिलवाएगी : प्रियंका गांधी

09:51 AM Oct 03, 2024 IST
कांग्रेस महंगाई  बेरोजगारी से मुक्ति दिलवाएगी   प्रियंका गांधी
जुलाना में बुधवार को चुनावी रैली में कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के साथ कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी। -हप्र
Advertisement

जसमेर मलिक/हप्र
जींद, 2 अक्तूबर
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को जींद में भाजपा की केंद्र और प्रदेश सरकार पर बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार के मुद्दों पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि त्योहारों की खुशी पर महंगाई और बेरोजगारी भारी पड़ रही है। त्योहार आते ही खुशी की जगह महिलाओं में महंगाई के कारण घबराहट आ जाती है। इसके लिए भाजपा जिम्मेदार है। जनता को अपनी वोट की ताकत से हरियाणा में सत्ता परिवर्तन करना है। उसके बाद कांग्रेस की सरकार महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलवाएगी।
प्रियंका बुधवार को जींद के जुलाना कस्बे में जुलाना से पार्टी प्रत्याशी विनेश फोगाट के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की लहर लोगों के सम्मान की लहर है, जो पूरे हरियाणा में छा गई है। भाजपा सरकार के 10 साल के शासन में हर स्तर पर अन्याय हुआ है। उन्होंने कहा कि फैमिली आईडी जब से आयी है, परिवारों को मुसीबत ही मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है। किसानों के साथ हुए अन्याय की बात करते हुए उन्होंने कहा कि मोदी सरकार किसानों के खिलाफ 3 काले कानून ले आई। उन्होंने हरियाणा की भाजपा सरकार के घोटालों की सूची पढ़ते हुए कहा कि यहां शराब घोटाला, रजिस्ट्री घोटाला, 30 पेपर लीक, भर्ती घोटाला, डाडम खनन घोटाला, धान घोटाला, अमृत योजना घोटाला, रोडवेज किलोमीटर स्कीम घोटाला समेत अनेक घोटाले किए। इससे बड़ा भ्रष्टाचार और क्या हो सकता है कि भाजपा ने देश के सारे उद्योग अपने 2 बड़े उद्योगपति दोस्तों को दे दिये।

Advertisement

‘किलोई से बड़ी जीत जुलाना से हो’
सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने प्रियंका का स्वागत करते हुए जुलाना के लोगों से कहा कि विनेश फोगाट को किलोई से बड़ी जीत मिलनी चाहिए। उनकी इस बात का लोगों ने तालियां बजाकर समर्थन किया। दीपेंद्र ने कहा कि जब किसानों को बेरहमी से गाड़ियों से रौंदा गया, तब प्रियंका गांधी शेरनी की तरह लखीमपुर खीरी गई। जब खिलाड़ी बेटियों को दिल्ली की सड़कों पर घसीटा जा रहा था, तब सबसे पहले प्रियंका गांधी जंतर- मंतर पहुंची। जब संविधान पर आंच आयी, तब भी प्रियंका गांधी सबसे आगे मजबूती से खड़ी रहीं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement