मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस को मिल रहे समर्थन के बदले मिलेगा भरपूर विकास और सम्मान : आफताब अहमद

10:21 AM Sep 24, 2024 IST
कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद सोमवार को नूंह विधानसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान।-हप्र

गुरुग्राम, 23 सितंबर (हप्र)
नूंह विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद का कहना है कि मेवात में जिस तरह कांग्रेस के उम्मीदवारों को जन समर्थन मिल रहा है और रोजाना बढ़ रहा है, उसके बदले कांग्रेस सरकार आने पर भरपूर विकास और सम्मान दिया जाएगा। कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने यह बात आज कई गांवों का दौरा करते हुए कही। इस अवसर पर उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों के कार्यकर्ताओं का समर्थन प्राप्त हुआ। इनमें इनेलो, जननायक जनता पार्टी और भाजपा शामिल है। उनका स्वागत करते हुए कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि राजनीति में चुनाव के दिनों में मिलने वाले समर्थन का अहसान चुकाया नहीं जा सकता। वैसे तो कार्यकर्ता हमेशा ही पार्टी के लिए काम करता है और अपना खून पसीना बहाता है लेकिन आज कांग्रेस की बढ़ोतरी का मतलब है कि हरियाणा में सरकार बन रही है और मेवात को पूरा समर्थन मिल रहा है।
उन्होंने बताया कि मेवात की समस्याओं से दिल्ली में बैठे कांग्रेस के नेता पूरी तरह अवगत हैं क्योंकि वे समय-समय पर यहां आते रहे हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर भारतीय जनता पार्टी के लोग सत्ता सुख लेते रहे और लोगों को प्रताड़ित करते रहे। अब उनसे हिसाब चुकता करने का समय आ गया है।

Advertisement

Advertisement