For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस करवायेगी विकास कार्य : चंद्रमोहन

10:35 AM Sep 15, 2024 IST
कांग्रेस करवायेगी विकास कार्य   चंद्रमोहन
पंचकूला में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन के समक्ष पार्टी में शामिल होते ज्ञानचंद गुप्ता के चचेरे भाई व वरिष्ठ भाजपा नेता शिव कुमार गुप्ता व अन्य। -हप्र
Advertisement

पंचकूला, 14 सितंबर (हप्र)
पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी चंद्रमोहन ने चुनाव प्रचार के तहत शनिवार को सुबह सेक्टर-15 में मुख्य चुनाव कार्यालय में अपनी टीम को दिशा निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने बरवाला में पहुंच चुनाव कार्यालय का शुभारंभ करते किया और घर-घर पहुंच कांग्रेस की नीतियों का प्रचार करने तथा भाजपा के 10 सालों में किए गए झूठे विकास कार्यों की पोल खोलने दो कहा। बरवाला खंड में चुनाव कार्यालय में लोगों को संबोधित करते हुए चंद्रमोहन ने कहा कि बरवाला में सड़कें टूटी हुई हैं, गांव की गलियां पक्की नहीं हुई, गांव की गलियों में भरा कीचड़ भाजपा के विकास के दावों की पोल खोल रहा है। गांव में आज भी पोल्ट्री फार्म की मक्खियों की समस्या से लोग परेशान हैं। उन्होंने कांग्रेस सरकार बनने पर समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया।

Advertisement

शिव कुमार गुप्ता कांग्रेस में शामिल

चंद्रमोहन ने शनिवार को दावा किया कि विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता के चचेरे भाई व वरिष्ठ भाजपा नेता शिव कुमार गुप्ता ने अपने साथियों के साथ भाजपा को अलविदा कह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये हैं। वहीं, वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व सरपंच नत्थू राणा व किसान सेल के पूर्व जिला अध्यक्ष गोपाल राणा गांव खटौली चंद्रमोहन की अध्यक्षता में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement