For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को मिला पीएम मोदी का आशीर्वाद

10:31 AM Sep 15, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को मिला पीएम मोदी का आशीर्वाद
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद लेतीं कालका से भाजपा प्रत्याशी शक्तिरानी शर्मा। -हप्र
Advertisement

कालका (पंचकूला), 14 सितंबर (हप्र)
कालका विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मिला। शक्ति रानी शर्मा कुरुक्षेत्र में आयोजित रैली में अपने समर्थकों के साथ पहुंची। इस माहौल में उस समय गर्मजोशी आ गई, जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंच पर पहुंचे। उन्होंने शक्ति रानी शर्मा और राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा का अभिवादन स्वीकार किया।
शक्ति रानी शर्मा के समर्थकों ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र में काफी अच्छा माहौल है और लोग इस बार यहां बदलाव चाहते हैं। शक्ति रानी शर्मा कि भाजपा हाईकमान और केंद्र सरकार में पकड़ का सीधा लाभ कालका क्षेत्र का होगा। प्रदेश एवं केंद्र सरकार के कई बड़े प्रोजेक्ट लाने की क्षमता शक्ति रानी शर्मा एवं सांसद कार्तिकेय शर्मा में है। कार्तिकेय शर्मा और शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि कालका क्षेत्र में बदलाव की बयार बह रही है यहां पर समस्याओं का समाधान करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। वह हर क्षेत्र का अलग घोषणा पत्र तैयार कर रहे हैं, वहां के लोगों के अनुसार जो भी समस्याएं सामने आ रही हैं, उनको घोषणा पत्र में शामिल किया जा रहा है।

Advertisement

‘नशा बेचने वालों पर कसेंगे नकेल’

कालका हलके से भाजपा प्रत्याशी शक्ति रानी शर्मा ने कहा कि इलाके से नशाखोरी खत्म होगी और नशा बेचने वालों पर नकेल कसी जायेगी। शक्ति रानी शर्मा ने अपनी प्राथमिकताओं में स्पष्ट किया है कि यदि वह इस चुनाव में जीत हासिल करती हैं, तो उनका पहला कदम क्षेत्र में बढ़ रही नशाखोरी पर नियंत्रण करना होगा। उन्होंने नशे के खिलाफ एक कठोर अभियान चलाने की बात कही है, जिससे न केवल नशाखोरी पर लगाम लगेगी बल्कि नशा बेचने वाले गिरोहों पर भी कड़ी कार्रवाई होगी। शर्मा का विशेष ध्यान क्षेत्र के युवाओं के शैक्षणिक और व्यावसायिक विकास पर है। उन्होंने अपने चुनावी एजेंडे में यह शामिल किया है कि वह युवाओं के लिए नए-नए शिक्षण संस्थान स्थापित करेंगी, ताकि उन्हें गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्राप्त हो सके।

Advertisement
Advertisement
Advertisement