मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भ्रष्टाचार, बेरोजगारी से मुक्ति दिलाएगी कांग्रेस : देवेंद्र हंस

07:59 AM Sep 23, 2024 IST
गुहला चीका के गांव दाबा में रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस को लड्डुओं से तोलते ग्रामीण। -निस

गुहला चीका, 22 सितंबर (निस)
गुहला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र हंस ने कहा कि पिछले दस साल में भाजपा सरकार ने सिर्फ बेरोजगारी और भ्रष्टाचार को बढ़ावा दिया है। प्रदेश में कांग्रेस कि सरकार बनने पर जनता को इन दोनों समस्याओं से प्राथमिकता के आधार पर छुटकारा दिलाया जाएगा। देवेंद्र हंस रविवार को गांव दाबा में एक चुनावी सभा में बोल रहे थे। हंस के गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने उन्हें लड्डुओं से तोला और फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। इस दौरान देवेंद्र हंस ने कहा कि कांग्रेस 36 बिरादरी कि पार्टी है और कांग्रेस सरकार में हमेशा सभी के हित सुरक्षित रहे हैं। देवेंद्र हंस ने कहा कि कांग्रेस के घोषणा पत्र के अनुसार सरकार बनते ही 2 लाख युवाओं को पक्की सरकारी नौकरी दी जाएगी।
देवेंद्र हंस ने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेस कि आंधी चली हुई है। कांग्रेस कि बढ़ती लोकप्रियता से भाजपा घबरा गई है और उसके नेता जनता को गुमराह करने के लिए अनापशनाप बयान दे रहे हैं।
देवेंद्र हंस ने गांव रसूलपुर, गढ़ी नजीर, अजीमगढ़, महम्मुदपुर, शादीपुर, मलिकपुर, चाबा, दाबा, रताखेड़ा, सरोला, खंबेड़ा, नंदगढ़, व हेमूमाजरा में भी सभाओं को संबोधित किया। इस मौके पर उनके साथ सरपंच प्रताप सिंह, रवि सिंह, गुरबाज सिंह, यादविंदर सिंह, नबरदार, देव सिंह, नरेन्द्र शर्मा, गगनभट्ट, जसविंदर कुंडू, गुरदीप तंवर, विक्की, तरसेम गर्ग, विनोद कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement