मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस बहुमत से बनाएगी सरकार : रविता रतेरा

11:30 AM Sep 02, 2024 IST
भिवानी के गांव बलियाली में रविवार को लोगों का अभिवादन स्वीकार करतीं पूर्व जिला पार्षद रविता रतेरा। -हप्र

भिवानी, 1 सितंबर (हप्र)
चुनाव की तारीख बदलने से परिणाम नहीं बदल सकते, प्रदेश की जनता ने बदलाव चुन लिया है और कांग्रेस भारी बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। यह बात विधानसभा चुनाव में मास्टर सतबीर रतेरा के लिए समर्थन लेने पहुंचीं पूर्व जिला पार्षद रविता रतेरा ने गांव बलियाली में आयोजित जनसभा में कही। उन्होंने कहा कि आपके आशीर्वाद से कांग्रेस पार्टी का विश्वास मास्टर सतबीर रतेरा के साथ है। हलका बवानीखेड़ा कांग्रेस की जीत के साथ इस चुनाव में परिवर्तन का साक्षी बनने जा रहा है। रविता रतेरा ने कहा कि आपका समर्थन ही मास्टर सतबीर रतेरा की ताकत है, जिसके बूते हलका बवानीखेड़ा परिवर्तन की नई गाथा लिखने वाला है।
जनसभा में पहुंचने पर रविता सतबीर रतेरा का सैकड़ों मोटरसाइकिलों के साथ जोरदार स्वागत किया गया।
रविता रतेरा ने कहा कि उनका वादा है कि पार्टी के विश्वास और जनता के आशीर्वाद से हम सब मिलकर आगे बढ़ेंगे और मास्टर सतबीर रतेरा के नेतृत्व में हलका बवानीखेड़ा के विकास की नई गाथा लिखेंगे।
रविता रतेरा ने कहा कि इस बार किसी के भी झूठ और जुमलों के बहकावे में नहीं आना है, मास्टर सतबीर रतेरा आपके सुख-दु:ख के साथी हैं और हमेशा आपके बीच रहने वाले आपके परिवार के सदस्य हैं। उन्होंने कहा कि हमें विश्वास है कि कांग्रेस पार्टी की टिकट पर मास्टर सतबीर रतेरा चुनाव लड़ेंगे। जनता के आशीर्वाद के दम पर भारी बहुमत से कांग्रेस पार्टी को विजयी बनाना है।

Advertisement

Advertisement