मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लोगों के हक पर डाका डालना चाहती है कांग्रेस : पुष्कर सिंह धामी

07:01 AM Oct 04, 2024 IST
फरीदाबाद में बृहस्पतिवार को आयोजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी। -हप्र

फरीदाबाद, 3 अक्तूबर (हप्र)
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सतीश फागना के समर्थन में आयोजित जनसभा में लोगों से अपील करते हुए कहा कि सतीश फागना को भारी मतों के साथ जिताएं। जनसभा में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर समेत भाजपा के वरिष्ठ नेताओं का सानिध्य रहा। पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि भाजपा ने बिना पर्ची बिना खर्ची हमारे योग्य बच्चों को डेढ़ लाख नौकरियां दीं लेकिन कांग्रेस आपके हक पर डाका मारना चाहती है। यहां बड़ी संख्या में उत्तराखंड का मतदाता रहता है। यह मतदाता मेरा और भाजपा का परिवार है। मुझे पूरा विश्वास है कि आप लोग भाजपा उम्मीदवार सतीश फागना को भारी मतों के साथ जिताकर विधानसभा पहुंचाएंगे और हरियाणा में भाजपा की तीसरी बार डबल इंजन सरकार बनाएंगे।
केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा को वोट दें। उन्होंने कहा कि किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है और भाजपा के चुनाव चिन्ह कमल निशान पर वोट देकर अपने क्षेत्र की खुशहाली और तरक्की का रास्ता खोलें।
इस अवसर पर सतीश फागना ने कहा कि यदि में विधायक बना तो एनआईटी में विकास की झड़ी लगाऊंगा। इस चुनाव का महत्व व्यक्तिगत न होकर एनआईटी विधानसभा क्षेत्र के सभी नागरिकों के उत्थान से जुड़ा हुआ है। नए विजन के साथ हर इलाके में विकास कार्य किए जाएंगे।

Advertisement

Advertisement