For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

झूठ बोलकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है कांग्रेस : अरविंद शर्मा

09:07 AM May 15, 2024 IST
झूठ बोलकर सत्ता पर काबिज होना चाहती है कांग्रेस   अरविंद शर्मा
रोहतक स्थित मानसरोवर पार्क में मंगलवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों से मुलाकात करते सांसद अरविंद शर्मा। -निस
Advertisement

रोहतक, 14 मई (निस)
भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस के बहकावे में आने वाले नहीं है क्योंकि कांग्रेस सत्ता हथियाना के लिए झूठ बोलने का काम कर रही है। जनता जानती है कि कौन उसका भला कर सकता है और कौन नहीं। सांसद ने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट पर पिता-पुत्र को पहले ही हार का अंदेशा हो गया है, जिसके चलते वे झूठ पर झूठ बोलने में लगे हुए हैं। पहले सांसद निधि को लेकर झूठा प्रचार-प्रसार किया और अब एक झूठे सर्वे को वायरल कर रहे हैं, लेकिन उनकी बातों पर अब कोई विश्वास नहीं करेगा। मंगलवार को भाजपा सांसद अरविंद शर्मा ने पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर के साथ शहर में जनसंपर्क अभियान चलाया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।
इस दौरान सांसद ने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश विश्व की बड़ी ताकत बनकर उभरा है, सरकार ने किसानों, गरीब मजदूरों, महिलाओं, छोटे व्यापारियों, युवाओं की समस्याओं का निदान करने के लिए योजनाएं बनाईं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का जनाधार खत्म हो चुका है और कांग्रेस प्रत्याशी चुनाव में पहले ही हार के डर से हिम्मत हार चुके हैं। यह व्यवस्था परिवर्तन का ही परिणाम है कि आज भारत दुनिया की पांचवीं अर्थव्यवस्था है और प्रधानमंत्री मोदी के सपने के अनुरूप जल्द ही तीसरी अर्थव्यवस्था बनने वाला है। देश व प्रदेश में विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है। केंद्र व राज्य सरकार ने पिछले लगभग दस सालों में विकास की कोई कोर कसर नहीं छोड़ी।
सांसद ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रहते हुए तो भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को तो भ्रष्टाचार से फुर्सत मिली नहीं और अब लोगों को समस्याओं के नाम पर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। कांग्रेस शासनकाल के दौरान परिवारवाद व भ्रष्टाचार को किस तरह से बढ़ावा दिया गया है, जिसे प्रदेश की जनता कभी भूल नहीं सकती। उन्होंने कहा कि यह बात साफ हो चुकी है कि इस बार भी रोहतक सीट भाजपा पहले से अधिक मार्जन से जीत दर्ज करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×