For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

किसानों की आड़ में प्रदेश सरकार को अस्थिर करना चाहती थी कांग्रेस : मनोहर लाल

10:25 AM Sep 28, 2024 IST
किसानों की आड़ में प्रदेश सरकार को अस्थिर करना चाहती थी कांग्रेस   मनोहर लाल
सीवन में शुक्रवार को आयोजित पंजाबी सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल को सम्मानित करते पंजाबी समाज के लोग। -निस
Advertisement

सीवन, 27 सितंबर (निस)
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व वर्तमान में केंद्रीय ऊर्जा मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस हमेशा से ही देश विरोधी पार्टी रही है। कांग्रेस ने पिछले दो साल से किसानों की आड़ में प्रदेश में एक चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने का एजेंडा चलाया हुआ है लेकिन वह अपने मकसद में कभी भी सफल नहीं हो पाएगी। मनोहर लाल शुक्रवार को सीवन के रामलीला ग्राउंड में आयोजित पंजाबी सम्मेलन में गुहला से भाजपा प्रत्याशी कुलवंत बाजीगर के पक्ष में वोट की अपील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किसानों का मुखौटा पहने आज भी कुछ लोग शंभू और खनौरी बार्डर पर रास्ता रोके बैठे हैं। इन लोगों का किसान और किसानी से कोई वास्ता नहीं। ये लोग सिर्फ विरोधी पार्टियों के इशारे पर प्रदेश सरकार के काम में बाधा पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस ने अपनी सरकार में कभी किसी के साथ न्याय नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में बैठे नेता दलित समाज से किस तरह से नफरत करते हैं इसका उदाहरण कुमारी सैलजा और पूर्व सांसद अशोक तंवर के रूप में देख सकते हैं। उन्होंने कहा कि इन लोगों ने मेरे खिलाफ भी अपशब्द कहते हुए मुझे वापस पाकिस्तान भेजने की धमकी दी थी। उन्होंने कहा कि भाजपा में हर वर्ग के हित सुरक्षित है। मनोहर लाल ने कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने अंतिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास किया था। बिना खर्ची-पर्ची के काबिल युवाओं को नौकरियां दी थी जबकि कांग्रेस नेता सरकार बनने से पहले ही नौकरियों की बोली लगा रहे हैं।

Advertisement

जारी रहेंगे विकास कार्य : बाजीगर

कुलवंत बाजीगर ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में रिकार्ड विकास कार्य करवाए थे। यदि जनता ने आशीर्वाद दिया तो आने वाले समय में उससे कहीं बढ़कर काम करके दिखाऊंगा। इस मौके पर बालकृष्ण मौर्य, संजय आहुजा शेट्टी, के के आनंद, सतीश मुंजाल, शैली मुंजाल, अनिता नरेश मुंजाल, भीष्म नंबरदार, संजय सैनी, सरपंच प्रतिनिधि सोनू सैनी खानपुर, रामनाथ सैनी, शमशेर सैनी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

कार्यकर्ताओं में भरा जोश

पानीपत (वाप्र) : केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल ने कहा कि कार्यकर्ता हलके में तीसरी बार कमल खिलाकर प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह शुक्रवार को पानीपत जीटी रोड स्थित कार्यालय सभागार में चुनाव संचालन समिति की बैठक में कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। शहरी प्रत्याशी प्रमोद विज ने भी अपने विचार रखे और पार्टी की उपलब्धियों की जानकारी दी। इस मौके पर विधानसभा चुनाव प्रभारी अनिल सच्चर, तरुण गांधी, मेघराज गुप्ता, गजेंद्र सलूजा, पूर्व मेयर अवनीत कौर, हेमा रमन, शकुंतला गर्ग सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement