For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में सबसे ज्यादा बढ़ा कांग्रेस का वोट प्रतिशत : सुखबीर फरमाणा

09:46 AM Jun 27, 2024 IST
हरियाणा में सबसे ज्यादा बढ़ा कांग्रेस का वोट प्रतिशत   सुखबीर फरमाणा
सोनीपत के गांव गुहणा में ग्रामीणों से चर्चा करते पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 26 जून (हप्र)
पूर्व विधायक एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता सुखबीर फरमाणा ने कहा कि लोकसभा चुनाव के परिणामों ने हरियाणा में कांग्रेस के लिए सत्ता के द्वार खोल दिए हैं। पूरे देश में कांग्रेस का सबसे ज्यादा वोट प्रतिशत हरियाणा में बढ़ा है। इससे तय है कि आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भूपेंद्र हुड्डा नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जनता ने बदलाव का मन बना लिया है। सुखबीर फरमाणा बुधवार को गांव गुहणा में ग्रामीणों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान रिटायर्ड एसीपी जोगेंद्र सिंह, कृष्ण, मदन प्रजापत, राजू, सागर खोखर आदि मौजूद थे।
पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा ने कहा कि हाल ही में नीट की परीक्षा में पेपर लीक होने के बावजूद शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने परीक्षा को रद्द नहीं करते हुए आरोपियों को क्लीन चिट देने का प्रयास किया था। उन्हाेंने देश के युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया है और अब ऐसे मंत्री को भाजपा ने हरियाणा का प्रभारी बना दिया है। युवाओं का भविष्य खराब करने वाले मंत्री को हरियाणा की जनता कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।
उन्होंने कहा कि हरियाणा को विकास के मामले में देश में नम्बर वन बनाने वाले भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से प्रदेश की कमान थामने जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×