मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की जीत खोलेगी रोजगार के द्वार : रोहित नागर

10:18 AM Sep 29, 2024 IST
तिगांव क्षेत्र के अमीपुर, सिढौला में शनिवार को आयोजित चुनाव सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर।- निस

बल्लभगढ़, 28 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने कहा कि इस बार लोगों में जो जोश और उत्साह बना हुआ है उससे साफ है कि इस बार तिगांव क्षेत्र में होने वाली कांग्रेस की जीत जहां हरियाणा प्रदेश में जीत का नया इतिहास लिखेगी वहीं यह जीत तिगांव क्षेत्र के विकास व रोजगार के द्वार भी खोलने का कार्य करेगी। कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर आज अपने चुनावी अभियान के तहत अमीपुर, सिढ़ौला, रवि कॉलोनी, बसंतपुर, अरूआ आदि दर्जनभर चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।
तिगांव के कांग्रेस प्रत्याशी रोहित नागर ने क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी व निर्दलीय उम्मीदवार पर भी जमकर वार किए। उन्होंने भाजपा सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि पिछले पांच साल से तिगांव से भाजपा सरकार के विधायक हैं लेकिन भाजपा की सरकार होते हुए भी वह क्षेत्र का विकास नहीं करवा पाए। इलाके की बदतर हालत आज आपके सामने है।
वहीं आज निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ रहे पूर्व विधायक लोगों के बीच जाकर आंसू बहाकर लोगों की भावनाओं से खेलना चाहते हैं लेकिन उनके यह मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे, क्योंकि जनता जानती है कि पूर्व विधायक केवल अपने लाभ के लिए आंसू बहाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व विधायक ने लोकसभा चुनाव में भाजपा उम्मीदवार की मदद कर कांग्रेस के साथ विश्वासघात किया था, इसी विश्वासघात को लेकर कांग्रेस हाईकमान ने उसकी टिकट काटकर तिगांव चौरासी के बेटे रोहित नागर को दी है।

Advertisement

Advertisement