मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में 70 से ज्यादा सीटों पर कांग्रेस की जीत तय : जितेंद्र अहलावत

07:18 AM Aug 05, 2024 IST
पानीपत ग्रामीण हलके में रविवार को लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत करवाते कांग्रेस नेता जितेंद्र अहलावत। -हप्र

पानीपत, 4 अगस्त (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन जितेंद्र अहलावत ने ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत रविवार को गांव गढी सिंकदरपुर व संत नगर का डोर टू डोर दौरा किया और लोगों को भाजपा की विफलताओं व कांग्रेस पार्टी की घोषणाओं से अवगत करवाया।
जितेंद्र अहलावत ने कहा कि प्रदेश में माहौल पूरी तरह से कांग्रेस के पक्ष में है और लोगों के जोश व उत्साह को देखते हुए यह स्पष्ट है कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस पार्टी 70 से भी ज्यादा सीटें जीतने जा रही है। प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनने पर हरियाणा पहले की तरह ही फिर से विकास के मामले में नंबर एक पर होगा।
उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की गलत नीतियों के चलते किसान, मजदूर, व्यापारी, दुकानदार, कर्मचारी व युवा सहित आज हर वर्ग परेशान है। बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के चलते जहां आम व्यक्ति को अपना परिवार चलाना मुश्किल हो रहा है वहीं युवाओं को रोजगार नहीं मिलने से वे विदेश में पलायन करने पर मजबूर है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार के 10 साल के कार्याकाल के दौरान हरियाणा विकास, प्रति व्यक्ति आय व निवेश में नंबर वन पर होता था लेकिन आज प्रदेश बहुत पीछे चला गया है।

Advertisement

Advertisement