मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने चुराया आप का घोषणा-पत्र नकल के लिए भी अकल चाहिए : ढांडा

01:36 PM Jun 06, 2023 IST
Advertisement

ललित शर्मा/हप्र

कैथल, 5 जून

Advertisement

आम आदमी पार्टी वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने कहा कि कांग्रेस आम आमदी पार्टी का घोषणा पत्र चुराकर खोखले दावे कर रही है, लेकिन कांग्रेस को पता होना चाहिए कि नकल के लिए अकल की भी जरूरत होती है। 25 साल कांग्रेस के राज और 8 साल भाजपा के राज में अब तक तो हरियाणा की जनता को लाठियों के अलावा कुछ नहीं मिला। इस चुनाव में भाजपा को हरियाणा में जमानत बचानी मुश्किल होगी। कांग्रेस, भाजपा, जजपा, इनेलो ये पार्टियां प्रदेश की जनता को सालों से ठग रही है। अनुराग ढांडा ने कैथल में सतबीर गोयल द्वारा जनकपुरी कॉलोनी में खोले गए पार्टी के कार्यालय का उद्घाटन भी किया।

ढांडा ने कहा कि कांग्रेस के पास न तो अपना संगठन है, न कोई नेता है और न ही मुद्दा है। हुड्डा कह रहे हैं कि 300 यूनिट बिजली फ्री देंगे तो आप लोग उनसे पूछ सकते हैं तो पिछले 10 वर्ष आप मुख्यमंत्री रहे तब हमें बिजली क्यों फ्री नहीं दी। आप यह भी पूछ सकते हैं कि राजस्थान और हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है वहां की जनता को बिजली फ्री क्यों नहीं दी जा रही है। ढांडा ने कहा कि दिल्ली में बिजली, पानी फ्री देने व अच्छी स्वास्थ्य सुविधाएं व बेहतर शिक्षा फ्री देने के बाद भी दिल्ली की सरकार मुनाफे में चल रही है और हरियाणा में कुछ भी फ्री न होने के बाद भी हरियाणा सरकार पर 3 लाख करोड़ का कर्जा है। ढांडा ने कहा कि हरियाणा की जनता मन बनाए हमने जैसे दिल्ली व पंजाब में सरकार बनाई है, वैसे ही हरियाणा में भी सरकार बनाएंगे। इससे पूर्व ढांडा ने जींद बाईपास से शहर के बीच होते हुए बाईक रैली के माध्यम से उन्हें जनसभा स्थल पर लाया गया। इस मौके जिलाध्यक्ष सरदार गज्जन सिंह, जिला सचिव कुलभूषण शर्मा, सुखवीर चहल, मा. सतबीर गोयत, सुमित हिन्दुस्तानी, राजबीर सिंह, अमरीक सिंह, महेन्द्र राणा, हरदीप राठी, दिलबाग आदि भी उपस्थित थे।

सीवन (निस) : आप के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने सीवन में राम दास के निवास पर एक कार्यक्रम में शिरकत की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष गज्जन सिंह गोबिन्दपुरा, जिला सचिव कुलभूषण शर्मा, अमरीक सिंह, स्वामी कृष्णानंद मौजूद थे।

सैकड़ों ने थामा आप का दामन

बनारसी क्योड़क बस्ती, सतपाल, रामकर्ण, किताब सिंह, बबली, अमृत लाल, श्याम लाल, मामचंद, बलवंत सिंह जाटान, भीम सिंह, शमशेर, रामदिया, मिया सिंह, रणधीर, सतबीर, बलवंत, कलीराम, जयपाल फौजी, मेवा सिंह, मंजीत सैन, सुरेश, विक्रम सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मा. सतबीर गोयत की अध्यक्षता में अन्य राजनीतिक दल छोड़कर आम आदमी पार्टी में अपनी आस्था जताई। ढांडा ने पार्टी में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं को पटका पहनाकर उनका स्वागत किया।

Advertisement
Advertisement