For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद से हरियाणा में शुरू हुई बदलाव की हवा : उदयभान

10:48 AM May 04, 2024 IST
फरीदाबाद से हरियाणा में शुरू हुई बदलाव की हवा   उदयभान
फरीदाबाद में शुक्रवार को आयोजित जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते प्रदेशाध्यक्ष उदयभान, शारदा राठौर, रघुबीर तेवतिया, ललित नागर, बलजीत कौशिक व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 3 मई (हप्र)
कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी उदयभान ने कहा कि फरीदाबाद में अब बदलाव की हवा शुरू हो गई है जो बहुत जल्द ही आंधी का रूप लेगी क्योंकि अब समय आ गया है जब जनता भाजपा के कुशासन और भ्रष्टाचार से मुक्ति पाने के लिए ‘इंडिया’ गठबंधन के प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह को भारी बहुमत से विजयी बनाएगी। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल के शासन में फरीदाबाद के लोगों को सिवाय धर्म और जात-पात की राजनीति के अलावा कुछ नहीं मिला, इसलिए यहां के लोगों ने अब परिवर्तन का पक्का मन बना लिया है।
वह शुक्रवार को ‘इंडिया’ गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र सिंह का सेक्टर-12 स्थित जिला सचिवालय में नामांकन दाखिल कराने के उपरांत आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उपस्थित लोगों का उत्साह देखने लायक था तथा उन्होंने अबकी बार महेन्द्र प्रताप के नारों के साथ वातावरण को पूरी तरह से कांग्रेसमय बना दिया। सभा में फरीदाबाद नगर निगम के भाजपा पार्षद कैलाश बैंसला, महेन्द्र सरपंच, राव महेन्द्र, दीपक चौधरी, राकेश भडाना व जितेन्द्र भडाना सहित 6 पार्षदों ने मंच से अपने खुले समर्थन का ऐलान किया।
इस मौके पर कांग्रेस के लोकसभा चुनाव प्रत्याशी चौधरी महेन्द्र प्रताप सिंह, पूर्व मंत्री हर्ष कुमार, विधायक नीरज शर्मा, पूर्व विधायक शारदा राठौर, पूर्व विधायक रघुवीर सिंह तेवतिया, पूर्व विधायक ललित नागर, पूर्व विधायक योगेश शर्मा, वरिष्ठ नेता लखन कुमार सिंगला, विजय प्रताप सिंह, इसराईल चौधरी, जेपी नागर, बलजीत कौशिक, सुमित गौड़, तरूण तेवतिया, मास्टर ऋषिपाल, सत्यवीर डागर, नितिन सिंगला, मोहम्मद बिलाल, मुकेश शर्मा, जगत नागर, रिंकू चंदीला सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने कहा कि भाजपा ने फरीदाबाद को विकास के मामले में पीछे धकेल दिया है। किसान, व्यापारी, कर्मचारी, महिला, युवा, कर्मचारी व हर वर्ग अपने-आपको ठगा सा महशूस कर रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने चुनावी घोषणा-पत्र को न्याय.पत्र का नाम दिया है और सरकार बनने पर कांग्रेस 5 न्याय व 25 गारंटी लोगों के समक्ष रखीं हैं जिन्हें पूरा किया जाएगा। भाजपा के तो 15 लाख के जुम्ले निकले।

आज हर वर्ग कर रहा त्रािह-त्राहि : महेन्द्र प्रताप सिंह

कांग्रेस प्रत्याशी महेन्द्र प्रताप सिंह ने कहा कि देश-प्रदेश में जब कांग्रेस की सरकार थी तो हमने विकास पर फोकस रखा वहीं युवाओं को रोजगार दिया और गरीबी को ध्यान में रखकर हर वर्ग के लोगों के हितार्थ कार्य किए मगर पिछले दस साल में भाजपा ने दी तो सिर्फ बेरोजगारी, महंगाई जिससे आज हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है वहीं फरीदाबाद का विकास पटरी से उतर गया है क्योंकि फरीदाबाद का सही विकास कांग्रेस की ही देन है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×