मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ईवीएम का रोना छोड़कर अपने कर्मों की तरफ देखे कांग्रेस

11:46 AM Oct 12, 2024 IST
कैथल में शुक्रवार को पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी का स्वागत करते भाजपा के सहमीडिया प्रभारी भीमसेन अग्रवाल। -हप्र

कैथल, 11 अक्तबूर (हप्र)
पूर्व मंत्री एवं नरवाना से भाजपा विधायक कृष्ण बेदी ने कहा कि कांग्रेस ने नौकरियों में भी भेदभाव किया जाता था। हरियाणा का सारी पानी भी किलाई व सांघी में दिया जाता था लेकिन कांग्रेसी वोट पूरे हरियाणा से लेते थे। पूर्व मंत्री कृष्ण बेदी निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नरवाना की जनता ने 25 दिन में उन्हें कार्यकर्ताओं, समाजसेवी संस्थाओं व आमजन के सहयोग से उन्हें जीत दिलवाकर नरवाना से विधायक बनाने का काम किया है। यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, मनोहर लाल व नायब सैनी के कार्यों की जीत है। जिस पर जनता ने मोहर लगाकर तीसरी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाई है।
उन्होंने कहा कि लोगों ने भाजपा की बिना पर्ची और बिना खर्ची की बात पर मोहर लगाकर सरकार बनाई है। हमने सुशासन दिया, शिक्षा के क्षेत्र में काम किया और भाजपा के कार्यों से हर वर्ग खुश है। यही कारण है हमारी सरकार तीसरी बार बनी है। यह जीत नायब सैनी के सौम्य व्यवहार की जीत है। कृष्ण बेदी ने कहा कि कांग्रेस ईवीएम का रोना छोड़कर अपने कर्मों की तरफ देखे। जब वे कर्नाटक व हिमाचल प्रदेश में जितते हैं तो ईवीएम उनकी देवी बन जाती है और जब हम जितते हैं तो ईवीएम पर ठिकरा फोड़ते हैं। जब वे राज में होते हैं तो वे प्रदेश को दोनों हाथों से लूटने का काम किया है। कृष्ण बेदी ने कहा कि भाजपा ने नायब सैनी के नेतृत्व के चुनाव लड़ा है और वो ही मुख्यमंत्री होंगे। भाजपा में कोई खींचतान होती ही नहीं है। इस मौके पर उनके साथ सहमीडिया प्रभारी भीम सैन अग्रवाल और अभिषेक गोयल उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement