For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस अपने 29 विधायक राज्यपाल के सामने पेश करके दिखाये

08:36 AM Jun 13, 2024 IST
कांग्रेस अपने 29 विधायक राज्यपाल के सामने पेश करके दिखाये
Advertisement

चंडीगढ़, 12 जून (ट्रिन्यू)
भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस नेताओं के उन आरोपों और दावों को खारिज किया है, जिसमें वे नायब सरकार को अल्पमत में बता रहे हैं। पूनिया ने कांग्रेसियों को चुनौती देते हुए कहा कि अगर कांग्रेस और इसके नेताओं में दम है तो वे अपने 29 विधायकों को राज्यपाल के समक्ष पेश करके दिखाएं। पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने सदा झूठ बोलकर लोगों को ठगने और गुमराह करने का काम किया है।
कांग्रेस को घेरते हुए सुरेंद्र उन्होंने कहा कि कांग्रेस हरियाणा में अभी तक जिलाध्यक्ष तक नहीं बना पाई है। संगठन खड़ा करना तो दूर की बात है। भाजपा के संगठन की ताकत पन्ना प्रमुख तक पहुंच चुकी है और नायब सरकार मजबूती के साथ जनसेवा के कार्यों में जुटी हुई है। बुधवार को चंडीगढ़ से जारी एक बयान में पूनिया ने कहा कि कांग्रेस की किसी भी योजना को उठाकर देख लें, कांग्रेस ने सदा हाफ काम किया है। अधूरी चीजें देकर जनता को गुमराह करने में कांग्रेस को महारत हासिल है।
उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा गरीब लोगों को प्लाट देने की बात करते हैं। कांग्रेस शासन में दिए गए प्लाटों की रजिस्ट्रियां तक कांग्रेस ने नहीं दी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×