मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा को आतंकी पार्टी कहने से पहले अपने गिरेबां में झांके कांग्रेस

11:20 AM Oct 14, 2024 IST

रेवाड़ी, 13 अक्तूबर (हप्र)
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा भाजपा को आतंकी पार्टी कहने पर भाजपा जिला अध्यक्ष डाॅ. वंदना पोपली ने कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि खड़गे भाजपा पर आरोप लगाने से पहले अपनी गिरेबां में झांक कर देखें, क्योंकि उनकी समस्या उनकी मानसिकता है।
पत्रकारों से बातचीत करते हुए डाॅ. वंदना ने रविवार को कहा कि जब बाटला एनकाउंटर हुआ था, तब पार्टी की शीर्ष नेता (सोनिया गांधी) से क्यों नहीं पूछा गया कि मैडम आप आतंकवादियों के रोने पर आंसू क्यों बहा रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस हमेशा आतंकवादियों के साथ खड़ी रही है। चाहे कश्मीर का मुद्दा हो या फिर नक्सलियों का। कांग्रेस ने हमेशा ही उनकी पैरवी की है। उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, आज भी वहां पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं। कांग्रेस के पास नक्सलियों और आतंकवादियों पर कोई स्पष्ट नीति नहीं है। उन्होंने कहा कि वे अप्रत्यक्ष रूप से एक विशेष समुदाय को खुश करने में लगे हुए हैं और इसके लिए वे किसी भी हद तक जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि बयान देने से पहले खड़गे मोदी के शासनकाल के 10 वर्षों और मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार के दस वर्षों के दौरान आतंकी और नक्सली गतिविधियों की तुलना करें तो साफ पता चल जाएगा कि किसके काल में आतंकवाद चरम पर था।

Advertisement

Advertisement