मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस पहले अपने 10 साल के शासन का हिसाब दे : डाॅ. बनवारी लाल

08:52 AM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

रेवाड़ी, 18 जुलाई (हप्र)
पीडब्ल्यूडी मंत्री डाॅ. बनवारी लाल ने कहा है कि जिस कांग्रेस ने अपने 10 साल के शासनकाल का हिसाब नहीं दिया, वह भाजपा के 10 साल का हिसाब मांगने चली है। उन्होंने कहा कि हमारा हिसाब मांगने से पहले उन्हें अपना हिसाब देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता बेवकूफ नहीं है और कांग्रेस की चाल को बखूबी जानती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने दक्षिण हरियाणा के साथ विकास के साथ-साथ नौकरियों में भी जमकर भेदभाव किया। मंत्री डा. बनवारी लाल अपने निवास स्थान बावल में बृहस्पतिवार को पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोगों की समस्याएं भी सुनीं।
डाॅ. लाल ने मिर्चपुर व गोहाना कांड की याद दिलाते हुए कहा कि कांग्रेस राज में अनुसूचित जाति के लोगों के साथ जो अन्याय व जुल्म होता था, उसे लोग भूले नहीं हैं। कांग्रेस विधायक दान सिंह पर पड़े ईडी के छापे को लेकर उन्होंने कहा कि ईडी एक स्वतंत्र जांच एजेंसी है और उसने मिले फीडबैक के आधार पर मारा छापा है। सरकार इसमें कोई हस्तक्षेप नहीं करती।
उन्होंने कहा कि बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव माजरा में बनने वाला एम्स यहां के लिए एक बहुत बड़ी सौगात है। उन्हें पूरी उम्मीद है कि इसका निर्माण करने वाली एजेंसी तय समय पर कार्य पूरा करेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement