For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत

10:51 AM May 24, 2024 IST
कांग्रेस ने चुनाव प्रचार में झोंकी पूरी ताकत
Advertisement

सोनीपत, 23 मई (हप्र)
सोनीपत लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान बृहस्पतिवार को विधायकों, पूर्व विधायकों, मेयर व कार्यकर्ताओं ने जमकर पसीना बहाया। उन्होंने मतदाताओं से रूबरू होकर वोट की अपील की। विधायक सुरेंद्र पंवार ने सोनीपत रेलवे स्टेशन पर जनसंपर्क अभियान चलाकर दैनिक रेल यात्रियों से कांग्रेस पार्टी के समर्थन में वोट की अपील की।
विधायक ने कहा कि भाजपा राज में दिल्ली जाने वाली कई रेल गाड़ियां बंद कर दी गयी है जिससे आम जनता बेहद परेशान है। कांग्रेस गठबंधन की सरकार बनने पर सभी रेल गाड़ियां दोबारा शुरू की जायेंगी।
विधायक जयवीर वाल्मीकि ने खरखौदा हलके के कई गांवों का दौरा कर लोगों से कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि गत दिवस सोनीपत में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की रैली में उमड़ी रिकार्ड तोड़ भीड़ से स्पष्ट है कि आमजन का भरोसा कांग्रेस के न्याय पत्र पर है।
भाजपा और मोदी की गारंटी को देश के लोग नकार चुके हैं और इसका परिणाम लोकसभा चुनाव के जनादेश में देखने को मिलेगा। सोनीपत में मेयर निखिल मदान ने लोगों से मुलाकात कर कांग्रेस प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार बनने पर अनेक जनहितैषी योजनाएं शुरू की जायेंगी।
गोहाना में विधायक जगबीर मलिक, बरोदा में विधायक इंदुराज नरवाल, गन्नौर में पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा, राई विधानसभा क्षेत्र में पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया, खरखौदा में पूर्व विधायक सुखबीर फरमाणा, पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया समेत अनेक पदाधिकारियों ने जनसंपर्क अभियान चलाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×