For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नीट पेपर लीक के विरोध में कांग्रेस का पंचकूला-अम्बाला में प्रदर्शन

09:20 AM Jun 22, 2024 IST
नीट पेपर लीक के विरोध में कांग्रेस का पंचकूला अम्बाला में प्रदर्शन
चंडीगढ़ के सेक्टर 35 मेंे नीट-यूजी 2024 परीक्षा में अनियमितताओं के खिलाफ प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 21 जून (हप्र)
चंडीगढ़ कांग्रेस ने शुक्रवार को भाजपा शासित राज्यों गुजरात, बिहार और हरियाणा में आयोजित नीट-यूजी 2024 परीक्षा में कथित अनियमितताओं, पेपर लीक को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया। इस मौके पर पहुंची पुलिस ने हलके बल का प्रयोग किया। धरना सुबह 11 बजे शुरू हुआ और एक बजे दोपहर को खत्म हुआ।
कांग्रेसी कार्यकर्ता सुबह चंडीगढ़ कांग्रेस भवन के सामने एकत्र होकर भाजपा शासित राज्यों में प्रतियोगी परीक्षाओं में व्याप्त भ्रष्टाचार और अंकों के बदले रिश्वतखोरी के खिलाफ जम कर नारेबाजी करते रहे। इस मौके पर कांग्रेस नेता पवन शर्मा, जतिन्दर भाटिया, मोहम्मद सादिक, राजीव कुमार मोदगिल, अच्छे लाल गौड़, जाहिद परवेज खान, यादवेंद्र मेहता, अनीता शर्मा, शीला फूल सिंह, तरुणा मेहता, विक्रम चोपड़ा, मुकेश कुमार, राहुल, आनंद स्वरूप वालिया, धर्मबीर, मनोज लुबाना, सचिन गालव, बीरेंद्र राय, राज कुमार शर्मा, नरेश पाल कौर और सुनील शामिल रहे।
धरने पर बैठे कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाते कहा कि केंद्र की तानाशाही और सांप्रदायिक एनडीए सरकार के नक्शेकदम पर चलते हुए भाजपा शासित राज्यों ने भी अब तक की स्वच्छ प्रतियोगी परीक्षाओं की पवित्रता को धूमिल कर युवाओं का प्रतियोगी पर से विश्वास ख़त्म कर दिया है । अब भाजपा शासित राज्य अब इन परीक्षाओं में खुलेआम तकनीकी गड़बडिय़ों, कदाचार और परीक्षा केंद्रों में अनुचित साधनों के इस्तेमाल से ग्रस्त हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×