For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में कांग्रेस ने किया शानदार प्रदर्शन, जनता ने लिया हुड्डा सरकार बनाने का फैसला : रमन त्यागी

08:56 AM Jun 06, 2024 IST
हरियाणा में कांग्रेस ने किया शानदार प्रदर्शन  जनता ने लिया हुड्डा सरकार बनाने का फैसला   रमन त्यागी
Advertisement

यमुनानगर, 5 जून (हप्र)
हरियाणा में कांग्रेस का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा और निश्चित तौर पर विधानसभा चुनाव में हुड्डा सरकार बनाने का जनता ने निर्णय ले लिया है। यह कहना है कांग्रेस नेता रमन त्यागी का, जो चुनाव परिणाम के बाद मीडिया से बातचीत कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शीर्ष नेताओं ने भूपेंद्र हुड्डा को पूरी तरह से फ्री हैंड दिया हुआ था और जिस तरह से उन्होंने लोकसभा की टिकटों और चुनाव का प्रबंध किया। उसी का नतीजा है कि हम प्रदेश में भाजपा की एकतरफा जीत को रोक पाए।
उन्होंने कहा कि इस बारे में विचार किया जाएगा कि जिन पांच सीटों पर हम हारे हैं और उस पर क्या कमियां रहीं। इसे लेकर भी हर बूथ स्तर पर आकलन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भगवान राम ने अयोध्या में ही इनका घमंड तोड़ दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी, जिनका बुलडोजर चला करता था वह भी काम नहीं आया और जनता ने अपना बुलडोजर चला दिया। उन्होंने कहा कि जनता ही लोकतंत्र में सर्वोपरि है और जनता ही सत्ता पर बैठाती है और उतारती है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में आने वाले विधानसभा की 90 सीटों में 70 से 80 सीटें कांग्रेस की झोली में आएंगी। आज जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा की ओर देख रही है और निश्चित तौर पर आने वाले समय में हरियाणा की सरकार बनने जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×