For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस का घोषणा पत्र जल्द, हर वर्ग का रखेंगे ध्यान : हुड्डा

10:43 AM Sep 10, 2024 IST
कांग्रेस का घोषणा पत्र जल्द  हर वर्ग का रखेंगे ध्यान   हुड्डा
महेंद्रगढ़ की सब्जी मंडी में सोमवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा। -हप्र
Advertisement

महेंद्रगढ़, 9 सितंबर(हप्र)
कांग्रेस पार्टी की ओर से सोमवार को शहर की सब्जी मंडी में नामांकन जनसभा का आयोजन किया गया। नामांकन सभा में मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा रहे जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में राजस्थान के सांसद विजेंद्र सिंह ओला रहे।
महेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राव दानसिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया। शहर के लघु सचिवालय में उन्होंने नामांकन किया। इस मौके पर उनके परिजन भी उपस्थित रहे। जनसभा में पहुंचने पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा का फूल मालाएं व पगड़ी पहना कर स्वागत किया गया।
जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि राव दान सिंह का भविष्य उज्ज्वल है। वे इलाके की लड़ाई लड़ते हैं। आप इनको विधानसभा में भेजें। आगे का काम वह कर देंगे। हुड्डा ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस अपना घोषणा पत्र जारी करेगी। इसमें हर वर्ग का समुचित ध्यान रखा जाएगा।
इस मौके पर उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि 2014 में हमारा प्रदेश प्रति व्यक्ति आय, प्रति व्यक्ति निवेश, कानून व्यवस्था, नौकरी देने में, खेल खिलाड़ियों में नंबर एक पर था। लेकिन भाजपा ने अपने 10 साल के शासनकाल में प्रदेश को बेरोजगारी, अपराध व महंगाई में नंबर वन बना दिया। उन्होंने कहा कि किसानों को न्यूनतम समर्थन मूल्य नहीं दिया जा रहा। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने गरीबों को चार लाख प्लाट दिए थे। 3 लाख चिन्हित भी कर दिए थे, लेकिन इस सरकार ने आते ही उनको निरस्त कर दिया। यह सरकार किसान, मजदूर, व्यापारी और कर्मचारी विरोधी है। उन्होंने आखिर में कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बन रही है। अगर महेंद्रगढ़ को पहचान बनानी है तो राव दान सिंह को भारी बहुमत से जीत कर विधानसभा भेजें। प्रदेश का एकमात्र हरियाणा केंद्रीय विश्वविद्यालय राव दानसिंह के प्रयासों से ही महेंद्रगढ़ में  स्थापित हुआ।
कांग्रेस प्रत्याशी राव दानसिंह ने कहा कि भाजपा सरकार के दस साल में क्षेत्र की जनता को निराशा के अलावा कुछ नहीं मिला। बेरोजगार रोजगार के लिए भटक रहे हैं। किसानों को फसलों का भाव नहीं मिल रहा। लोग महंगाई से त्रस्त है। इस परिस्थिति में प्रदेश में परिवर्तन का माहौल बना हुआ है। जनता अब कांग्रेस सरकार बनाने की मूड में है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement