For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने विधायक नीरज शर्मा को दिया समर्थन

10:59 AM Aug 26, 2024 IST
कांग्रेस नेता विजय प्रताप ने विधायक नीरज शर्मा को दिया समर्थन
फरीदाबाद में रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह विधायक नीरज शर्मा का समर्थन करते हुए। -हप्र

फरीदाबाद, 25 अगस्त (हप्र)
पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह के पुत्र एवं बड़खल विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी विजय प्रताप ने अपने फार्म हाउस पर पाली व पाखल गांव के सरपंचों सहित आसपास के 12 गांवों के मौजिज लोगों के साथ बैठक की। विजय प्रताप ने बैठक में उपस्थित सभी मौजिज लोगों से अपील करते हुए कहा कि विधायक नीरज शर्मा को ज्यादा से ज्यादा वोट देकर विजयी बनायें।
विजय प्रताप ने कहा कि भाजपा सरकार ने फरीदाबाद का विकास न तो कभी किया और न ही करने दिया। उन्होंने कहा कि नीरज शर्मा एनआईटी विधानसभा के विधायक बनेंगे और विधायक बनने के बाद यहां विकास कार्यों की लहर दौड़ेगी। उन्होंने बताया कि बैठक में उपस्थित सभी सरपंचों व लोगों ने विधायक नीरज शर्मा को अपना पूर्ण समर्थन देने व पूर्ण बहुमत से विधायक बनाने का आशीर्वाद दिया।
विजय प्रताप ने कहा कि यह एक छोटी बैठक थी, कुछ दिन पश्चात एक बड़ी बैठक का आयोजन भी किया जाएगा।
विधायक नीरज शर्मा ने पिता समान पूर्व मंत्री महेन्द्र प्रताप सिंह, विजय प्रताप व उपस्थित सभी मौजिज सरदारी का धन्यवाद करते हुए कहा कि यहां उपस्थित सभी लोग उनका परिवार हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी का समर्थन पहले भी था और अबकी बार तन-मन-धन से रहेगा। नीरज शर्मा ने कहा कि हम सभी मिलकर फरीदाबाद में विकास करके इसे आगे बढ़ाएंगे क्योंकि भाजपा के दस साल के कार्यकाल में फरीदाबाद पिछड़ा चुका है। कांग्रेस सरकार आने के बाद पुन: युद्ध स्तर पर कार्य करवाए जाएंगे।
इस मौके पर पाली गांव के सरपंच रघुवर, पाखल गांव सरपंच वेदपाल, गांव मोहबताबाद सरपंच पप्पू, सरपंच कर्मवीर, जिला पार्षद हरिंदर भड़ाना, नरेश भड़ाना, कैप्टन तेज सिंह, चरण सिंह, सरपंच विजयपाल, साजिद एडवोकेट, बिजेन्द्र भड़ाना, उधम भड़ाना, एडवोकेट विकास भड़ाना, एडवोकेट कन्हैया लाल सहित सैकडों लोग उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×