For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

गुरुग्राम लोकसभा सीट से जीत रही है कांग्रेस : राज बब्बर

08:44 AM Jun 04, 2024 IST
गुरुग्राम लोकसभा सीट से जीत रही है कांग्रेस    राज बब्बर
सोमवार को फिरोजपुरझिरका पहुंचे गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर का स्वागत करते विधायक मामन खान इंजीनियर । - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम , 3 जून (हप्र)
4 जून को होने वाली मतगणना प्रक्रिया को कुशलतापूर्वक और शांतिपूर्वक संपन्न कराने के लिए सभी कार्यकर्ता समय से मतगणना केंद्र पर पहुंचे। स्ट्रांग रूम से ईवीएम मशीन पहुंचने पर मशीनों की सील की जांच अवश्य करें। किसी भी प्रकार की कोई कोताही या कमी मिलती है तो उसकी सूचना मुख्य एजेंट को दें। संयम बनाए रखना है, गुरुग्राम लोकसभा सीट से आपका भाई राज बब्बर चुनाव जीत रहा है।
उक्त बातें गुरुग्राम लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने फिरोजपुर झिरका में आयोजित कार्यकर्ताओं और बूथ एजेंट की बैठक के दौरान युवाओं की हौसला अफजाई करते हुए कही।
कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर ने कहा कि यासीन मेव डिग्री कॉलेज नूंह में जिले के तीन विधानसभा क्षेत्रों नूंह, फिरोजपुर झिरका व पुन्हाना के मतगणना केंद्र बनाए गए हैं।
उन्होंने बताया कि 14 टेबल फिरोजपुर झिरका विधानसभा के लिए लगाई जाएगी। इसके अलावा नूंह और पुन्हाना के लिए भी अलग-अलग टेबल लगाई जाएंगी। सभी कार्यकर्ता जिनकी मतगणना में ड्यूटी लगी है वह समय से मतगणना केंद्र पर पहुंचे।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि मेवात के लोगों से जो उन्हें असीम प्रेम मिला है वह उसके सदैव ऋणी रहेंगे। क्षेत्र के लोगों के विकास की कार्य प्राथमिकता के अनुसार पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संशय नहीं, क्षेत्र के लोगों ने दिल खोलकर उनके उन्हें मतदान किया है और नतीजा उनका पक्ष में होंगे। फिरोजपुरझिरका विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस पार्टी के विधायक मामन खान ने कहा की फिरोजपुर झिरका की जनता ने सबसे अधिक एक लाख से अधिक मतदान कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में कर उन्हें मजबूत करने का कार्य किया है। यही हाल मेवात की नूंह और पुनहाना विधानसभा का भी है।
मेवात के लोगों ने कांग्रेस प्रत्याशी राज बब्बर के प्रति अपना प्रेम मतदान के जरिए जाहिर कर दिया है। इसके अलावा भाजपा की झूठ और लूट की राजनीति से जनता परेशान हो चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×