For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा सरकार के कामों को देख कांग्रेस बौखलाई : जेपी दलाल

07:16 AM May 17, 2024 IST
भाजपा सरकार के कामों को देख कांग्रेस बौखलाई   जेपी दलाल
भिवानी क्षेत्र में बृहस्पतिवार को वित्त मंत्री जेपी दलाल चुनावी सभा को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 16 मई (हप्र)
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने गांव नलोई, किकराल, देवसर, गुरेरा, ढाणी सिलांवाली, लीलस, सैनीवास, घंघाला, बुद्शैली, गैंडावास, बख्तावरपुरा, मोहिला, गढवा तथा खरकड़ी गांवों का दौरा कर लोगों से भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी धर्मबीर सिंह के पक्ष में मतदान की अपील की। जेपी दलाल ने कहा कि 23 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी महेंद्रगढ़ के जाट पाली गांव आ रहे हैं, वहां एक बड़ी जनसभा होगी। जेपी दलाल ने कहा कि भाजपा सरकार की कल्याणकारी नीतियों ने हर व्यक्ति के जीवन को खुशहाल बनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सोच रचनात्मक एवं सकारात्मक है। सरकार ने जीरो टॉलरेंस के मानक को अपनाया और इसका सीधा लाभ प्रदेश के आम परिवार को दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने पूरे हरियाणा में इंफ्रस्ट्रक्चर को मजबूत किया है।
पानी के बारे में बोलते हुए जेपी दलाल ने कहा कि पानी यहां की सबसे बड़ी जरूरत है। हथनी कुंड से एक पाइप लाइन दक्षिणी हरियाणा तक लाने का काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसी क्षेत्र में कहीं बड़े टैक का निर्माण भी कराएंगे ताकि बरसात का पानी एकत्रित हो सके और खेती के काम आ सके।
भाजपा सरकार के कामों को देखकर कांग्रेस बौखला गई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व का लोहा आज पूरा विश्व मानता है। जेपी दलाल ने कहा कि वर्षों से नकारा पड़ी नहरों में पानी आया और किसानों को जीवनदान मिला। क्षेत्र में अनेक बहुआयामी योजनाएं लागू की गईं। समय-समय पर मुख्यमंत्री दौरा कर स्थिति की समीक्षा करते रहे, ताकि योजनाएं पूरी तरह से लागू हों।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×