मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘मुकाबले से बाहर हुई कांग्रेस, जजपा ही देगी भाजपा को टक्कर’

10:10 AM Apr 24, 2024 IST
गुरुग्राम में मंगलवार को जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला पार्टी प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया के पक्ष में सभा करते हुए। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम,23 अप्रैल (हप्र)
जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा है कि घमंड में चूर भाजपा को जजपा घर-घर जाकर वोट मांगने पर मजबूर कर देगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा के लोकसभा चुनाव में भाजपा के राजशाही उम्मीदवारों को जजपा ही टक्कर देगी और इस मुकाबले में कांग्रेस बहुत पीछे रह चुकी है। मंगलवार को दिग्विजय चौटाला गुरुग्राम लोकसभा से जजपा प्रत्याशी राहुल फाजिलपुरिया के पक्ष में चुनाव प्रचार के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित कर रहे थे।
जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि केंद्रीय मंत्री होने के बावजूद राव इंद्रजीत ने गुरुग्राम के लिए कुछ नहीं किया इसलिए गुरुग्राम को नयी गाड़ी की जरूरत है। अब पुरानी गाड़ी को कोई खरीदना नहीं चाहता। उन्होंने कहा कि भाजपा उम्मीदवार सांसद बनने के बाद जनता से दूरी बना लेते हैं, यहां तक कि भाजपा वाले पब्लिक से मिलना तक पसंद नहीं करते हैं, जबकि जजपा के नेता हर समय आमजन के बीच में रहते हैं, उनकी बातों को सुनते हैं। साथ ही दिग्विजय चौटाला ने अहीर और गुर्जर रेजीमेंट बनाने की मांग का समर्थन किया और कहा कि फौज में ये दोनों रेजीमेंट बनने से देश की रक्षा और मजबूती से होगी।
इस अवसर पर जजपा उम्मीदवार राहुल फाजिलपुरिया ने कहा कि चुनाव में इस बार राव इंद्रजीत का घमंड जनता तोड़ेगी क्योंकि काम नहीं करने वाले नेताओं को जनता वोट नहीं देगी। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम में बदलाव और विकास लाने के लिए लोग जेजेपी का मजबूती से साथ दें।

Advertisement
Advertisement
Advertisement