For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस अपने एक घोषणा पत्र पर भी नहीं टिक रही : नायब सैनी

10:08 AM Sep 30, 2024 IST
कांग्रेस अपने एक घोषणा पत्र पर भी नहीं टिक रही   नायब सैनी
थानेसर हलके के खेड़ी मारकंडा में रविवार को कार्यवाहक सीएम नायब सैनी रैली के दौरान अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र
Advertisement

कुरुक्षेत्र, 29 सितम्बर (हप्र)
कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी ने रविवार को कहा कि कांग्रेस भ्रष्ट और बेईमान पार्टी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपने एक भी घोषणा पत्र पर नहीं टिक रही और बार-बार घोषणा पत्र जारी कर रही है।
नायब सैनी थानेसर विधानसभा क्षेत्र के खेड़ी मारकंडा स्थित अंबेडकर कॉलेज में भाजपा उम्मीदवार सुभाष सुधा के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। सैनी ने कहा कि कांग्रेस नए-नए झूठ और षड्यंत्र जनता के सामने लेकर आ रही है।
एक ओर जहां भाजपा सरकार मेरिट के आधार पर प्रदेश के युवाओं को 2 लाख नौकरियां देना चाहती है, वहीं दूसरी तरफ हुड्डा पिता-पुत्र और उनके हिस्सेदार अपने घरवालों और रिश्तेदारों को नौकरियां देना चाहते हैं। यही फर्क है हमारी और उनकी सोच में।
कार्यवाहक सीएम नायब सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने हरियाणा प्रदेश के युवाओं की नौकरियां छीनकर सबसे बड़ा पाप किया है। हुड्डा जब 10 साल तक राज में थे तब उन्होंने न तो युवाओं को नौकरी दी और अगर किसी को नौकरी दी भी तो वो केवल खर्ची-पर्ची वालों को ही दी, लेकिन 2014 के बाद भाजपा की सरकार आने के बाद युवाओं को जब मेरिट पर नौकरियां देनी शुरू की गई तो कांग्रेस को दिक्कत शुरू हो गई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement