मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

झूठे वादों, झांसों के साथ प्रदेश को लूटने के लिए चुनाव मैदान में कांग्रेस

10:36 AM Oct 03, 2024 IST
उकलाना में बुधवार को रैली में मंच पर जनता का अभिवादन करते मुख्यमंत्री नायब सैनी और अन्य भाजपा नेता एवं पदाधिकारी। -निस

उकलाना मंडी, 2 अक्तूबर (निस)
उकलाना विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कांगेस को जमकर लताड़ा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग झूठे वादों व झूठे झांसों के साथ प्रदेश को लूटने के लिए चुनाव मैदान में डटे हैं। इसलिए सभी को एकजुट होकर कांग्रेस को सबक सिखाना है।
मुख्यमंत्री ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के झूठ और झांसों से बचना है और 5 अक्टूबर को अपना एक-एक वोट कमल के फूल पर देना है। 8 अक्तूबर को मतगणना होगी और अगले दिन कांग्रेस पार्टी दिल्ली एम्स में भर्ती हो जाएगी। मुख्यमंत्री ने जनता से सवाल करते हुए कहा कि आप लोगों को तो पता ही है कि भाजपा सरकार ने 10 वर्षों में बिना पर्ची और बिना खर्ची नौकरियां दी है। कांग्रेस किस प्रकार से नौकरियां देगी यह कांग्रेस प्रत्याशियों के वायरल वीडियो बता रहे हैं। ऐसे में क्या जनता कांग्रेस का साथ देकर वही दौर वापस लाना चाहेगी। मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि राहुल गांधी हरियाणा में हैं, लेकिन उनकी पार्टी का यह दुर्भाग्य है कि उनका कोई शीर्ष नेतृत्व प्रचार करने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है।

Advertisement

Advertisement