For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की हालत खराब, नहीं मिल रहे प्रत्याशी

08:30 AM Apr 15, 2024 IST
कांग्रेस की हालत खराब  नहीं मिल रहे प्रत्याशी
करनाल मेें रविवार को विजय संकल्प रैली में जनसमूह का अभिवादन स्वीकार करते सीएम नायब सिंह सैनी। साथ हैं पूर्व सीएम मनोहर लाल।-हप्र
Advertisement

रमेश सरोए/ हप्र
करनाल, 14, अप्रैल
लोकसभा चुनाव और करनाल विधानसभा उपचुनाव को लेकर सीएम नायब सैनी और पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक साथ मिलकर रैलियां कर रहे हैं। रविवार को अंबेडकर जयंती पर भारतीय जनता पार्टी ने विजय संकल्प रैली का आयोजन किया, जिसमें मुख्यमंत्री और पूर्व सीएम मनोहर लाल एक साथ पहुंचे।
पुरानी सब्जी में बाबा साहेब डॉ.भीमराव अंबेडकर की जयंती पर विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुये मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की भाजपा सरकार ने पिछले लगभग 10 साल में अपने सभी वादे पूरे किए हैं। जबकि कांग्रेस ने अपने कई दशकों के शासनकाल में जनता की कभी सुध नहीं ली। कांग्रेस ने केवल गरीब को और गरीब किया। कांग्रेस ने न कभी किसानों की परवाह की और न ही युवाओं की। महिलाओं के सशक्तीकरण और उनके सम्मान की कभी भी कांग्रेस ने चिंता नहीं की। हर वर्ग की उपेक्षा के कारण आज कांग्रेस की हालत खराब हैं और उसे प्रत्याशी भी नहीं मिल रहे हैं। सुबह जिसे तैयार करते हैं, शाम को वह मना कर जाता है।
नायब सैनी ने कहा कि नरेंद्र मोदी के साढ़े नौ साल के कार्यकाल के कार्यों के आगे कांग्रेस के 55 साल का कार्यकाल कहीं ठहरता ही नहीं है। मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा की केंद्र व राज्य की सरकार बाबा साहेब डॉ. भीम राव अंबेडकर के बताए रास्ते पर चल रही है।

कांग्रेस का जोश भी ठंडा पड़ा: मनोहर लाल

पूर्व सीएम मनोहर लाल ने भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कार्यकर्ताओं का भी टोटा है। कांग्रेस का जोश ठंडा पड़ चुका है। कांग्रेस अभी तक अपने कैंडिडेट को भी मैदान में नहीं उतर पाई है। प्रधानमंत्री मोदी ने प्रधानमंत्री बनने से पहले जितने वादे किए थे, वो सारे संकल्प के साथ पिछले दस सालों में पूरे किए और अब विकसित भारत का विजन लेकर मोदी जी आगे बढ़ रहे हैं। इस अवसर पर सांसद संजय भाटिया, राज्यसभा सांसद कृष्ण लाल पंवार, प्रदेश उपाध्यक्ष वेदपाल एडवोकेट, जिला अध्यक्ष योगेंद्र राणा, रेनू बाला गुप्ता, जगमोहन आनंद, संजय बठला, निर्मला बैरागी, पूर्व विधायक रमेश कश्यप, प्रदेश उपाध्यक्ष महिला मोर्चा मीना चौहान, वाइस चेयरमैन स्वच्छ भारत मिशन सुभाष चंद्र सहित अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

विधानसभा चुनाव के लिए खोला कार्यालय

मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने रविवार को अग्रवाल धर्मशाला में बीजेपी के विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। सर्वप्रथम मुख्यमंत्री व करनाल विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी नायब सैनी तथा पूर्व मुख्यमंत्री व करनाल लोकसभा से बीजेपी प्रत्याशी मनोहर लाल ने करनाल स्थित अम्बेडकर चौक पहुंचकर बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के चरणों में पुष्पांजलि अर्पित की और उन्हें नमन किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×