मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस आ रही है, भाजपा जा रही है : अनिल मान

10:02 AM Oct 05, 2024 IST
हिसार में शुक्रवार को डोर-टू-डोर जनसंपर्क अभियान के दौरान नलवा हलके से कांग्रेस प्रत्याशी अनिल मान। -हप्र

हिसार, 4 अक्तूबर (हप्र)
नलवा से कांग्रेस उम्मीदवार अनिल मान ने कहा कि चुनाव में नलवा के हित के यहां की जनता वोट करेगी। हरियाणा में कांग्रेस आ रही है और बीजेपी जा रही है और पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बनेगी। नलवा हलका भी इसमें अपनी पूरी भागीदारी निभाकर सरकार में अपनी हिस्सेदारी करेगा इसका मुझे पूरा विश्वास है।
चुनाव प्रचार के दौरान जो प्यार, आशीर्वाद और समर्थन जनता से मिला उसके लिए वे हलके की जनता का हृदय से आभार व्यक्त करते हैं। लोगों के इस विश्वास ने उनके जोश और उत्साह में बढ़ोतरी की।
अनिल मान ने डोर-टू-डोर के दौरान कहा कि 5 अक्तूबर एक निर्णायक दिन है जिससे न केवल नलवा हलके बल्कि हरियाणा के भविष्य का फैसला भी होगा। अनिल मान की पत्नी ऊषा देवी, पुत्री सैजल व पुत्र आदित्य मान सहित सभी परिवाजनों ने हलके में डोर-टू-डोर जाकर अनिल मान को विजयी बनाने की अपील की।
अनिल मान ने कहा कि यह केवल चुनाव का ही नहीं बल्कि किसान, व्यापारी, युवा, मजदूर, गरीब सबके हितों की रक्षा का मौका है। नलवा के विकास और आपकी आवाज को मजबूत करने के लिए हमें एकजुट होकर न्याय के इस युद्ध में साथ आना होगा। उन्होंने कहा कि हम मिलकर नलवा किसानों के हक, युवाओं को रोजगार, महिलाओं की समृद्धि एवं सुरक्षा, बुजुर्गों के सम्मान के लिए काम करेंगे।

Advertisement

Advertisement