मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मैदान बुक कर रैली करने से डर रही कांग्रेस : जयराम

10:52 AM May 26, 2024 IST
Advertisement

मंडी, 25 मई (निस)
पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि मंडी और सिरमौर के विभिन्न क्षेत्रों में आयोजित जनसभाओं में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को मिले अपार जनसमर्थन से कांग्रेस सकते में हैं। कांग्रेस ने भी प्रधानमंत्री के लिए निर्धारित पड्डल मैदान को अपनी रैली के लिये बुक तो करवा लिया लेकिन अब वह यहां रैली करने से कतरा रही है। पूर्व सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने इसका खूब प्रचार किया कि पड्डल मैदान में कांग्रेस की बहुत बड़ी रैली करने वाली है क्योंकि उन्हें लगा कि प्रधानमंत्री अंतिम दौर में आएंगे। इसके लिए कांग्रेस पार्टी ने 27 से 29 मई के लिए पड्डल मैदान बुक करवा लिया। जिससे पीएम नरेन्द्र मोदी की रैली ही न हो पाए, लेकिन उनसे 23-24 मई की बुकिंग छूट गई। जिस तारीख़ में नरेन्द्र मोदी की ऐतिहासिक रैली हुई। जिसे देखकर अब कांग्रेस पड्डल में रैली करने की हिम्मत ही नहीं जुटा पा रही है। कांग्रेस के नेता कह रहे हैं कि अब हम रैली का मैदान बदल रहे हैं। अब वह कुल्लू में रैली करने जा रहे हैं। कांग्रेस के नेताओं को पता है कि वे प्रधानमंत्री रैली में जुटी भीड़ का एक चौथाई भी न जुटा पाएंगे।
जयराम ठाकुर ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने देश के साथ-साथ हिमाचल के लिए शानदार काम कर रहे हैं। आज अटल टनल से लाहौल पहुंचने में घंटों के बजाय मिनटों का समय लगता है। मंडी और मनाली से चंडीगढ़ पहुंचने में अब आधे से ज़्यादा समय बच रहा है। उन्होंने कहा कि भूभू-जोत टनल के निर्माण की बात करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य केंद्र को गाली दे रहे हैं। उन्होंने कौल सिंह पर चुटकी लेते हुए कहा कि मुझको भला बुरा कहने के बजाय अब उन्हें आराम करना चाहिए। उन्हें उनके ही दो चेलों ने दो-दो बार पटखनी दी है।
जयराम ठाकुर ने कहा कि इस बार प्रदेश की ताला बाज़ सरकार को सबक सिखाना है। मंडी में आयोजित विभिन्न रैलियों में भाजपा प्रत्याशी कंगना रणौत, द्रंग विधायक पूर्णचंद और अन्य स्थानीय पदाधिकारी, नेता और भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement