मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस जमीन से जुड़ी पार्टी, जश्न नहीं, काम में भरोसा करती है : वरुण मुलाना

07:30 AM Oct 08, 2024 IST

अम्बाला, 7 अक्तूबर (हप्र)
अम्बाला से कांग्रेस सांसद एवं मुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी पूजा चौधरी के पति वरुण मुलाना ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की सोच जमीन से जुड़ी है इसलिए वे हवा में बातें कर प्रदेश और देश का माहौल खराब नहीं करते। सांसद मुलाना ने कहा कि कांग्रेस की प्रदेश में सत्ता आने के तत्काल बाद विकास का एक नया माहौल पैदा किया जाएगा जिससे पिछले 10 साल में हरियाणा के लोग वंचित थे।
मुलाना सोमवार को यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। विधानसभा चुनाव के परिणाम में जीत के जश्न के सवाल पर सांसद मुलाना ने कहा कि कांग्रेस के लोग जीत का जश्न गलत तरीके से नहीं मानते और इनका जश्न तो उसे इलाके की जनता मनाती है इसलिए वे जीत से इतनी ज्यादा उत्साहित न होकर अपने क्षेत्र की जनता के समक्ष किए गए वादों को पूरा करने में जुट जाना जरूरी समझते हैं।
एग्जिट पोल सर्वे के सवाल पर सांसद मुलाना ने कहा कि इन सब सर्वे के पीछे आधार होता है। यही कारण है कि आज सभी एजेंसियां हरियाणा में कांग्रेस की सत्ता को बता रही हैं।

Advertisement

Advertisement