मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कांग्रेस परिवारवादी पार्टी, टिकट के लिए हो रहा झगड़ा : जेपी दलाल

09:57 AM Sep 07, 2024 IST
भिवानी में शुक्रवार को वित्त मंत्री जेपी दलाल का स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 6 सितंबर (हप्र)
वित्त मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी परिवारवादी पार्टी है। इस पार्टी में एक ही परिवार शुरू से हावी रहा है। पार्टी में कोई संगठन नहीं है और अभी तक कांग्रेस अपने उम्मीदवारों की सूची तक जारी नहीं कर सकी है, सभी आपस में टिकटों के लिए लड़ झगड़ रहे हैं। यह पार्टी देश और प्रदेश का कभी भला नहीं कर सकती। जबकि
भाजपा लोकतांत्रिक पार्टी है। भाजपा सरकार ने हर वर्ग की भलाई के लिए काम किया है। सरकार ने अंत्योदय के भावना से कार्य किया है। सरकार ने गरीब, किसान, मजदूर, महिलाएं तथा युवाओं आदि की भलाई के लिए हितकारी योजनाएं लागू की हैं। लोगों में भाजपा के प्रति जबरदस्त उत्साह है और हरियाणा में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी। वित्त मंत्री जेपी दलाल शुक्रवार को गांव भुंगला, ढाणी लक्ष्मण, ढिगावा शामियान, झांझडा हसनपुर, ढाणी अहमद, झांझड़ा बास, झांझड़ा श्योराण व टोडा, बरालू तथा दमकोरा में जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि रोहतक वाले कांग्रेसी नेता लोहारू और भिवानी का भला नहीं चाहते। वे वोट लेने के लिए स्वार्थ की राजनीति करते हैं। वोट लेने के वक्त सिवानी, लोहारू और भिवानी याद आता है और वोट के वक्त बड़े-बड़े वादे करते हैं। विकास के मामले में भेदभाव किया गया। लोहारू के किसानों के खेतों की सिंचाई के लिए नहरों में पानी नहीं आने दिया।
रोहतक वाले कांग्रेसी नेता पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल का नाम मिटाना चाहते हैं। पर यह लोहारू और भिवानी की जनता पहचानती है, उनके मंसूबे कामयाब नहीं होने देगी। दलाल ने कहा कि आगामी समय में और ज्यादा विकास कार्य करवाए जाएंगे।
युवाओं के लिए रोजगार का प्रबंध कराया जाएगा। भाजपा सरकार ने हर वर्ग के हित में बिना भेदभाव के कार्य किए हैं।

Advertisement

Advertisement