मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भ्रष्टाचार पर मुंह खोलने का कांग्रेस को नहीं अधिकार : अरविंद शर्मा

08:55 AM Jul 19, 2023 IST
Advertisement

झज्जर,18 जुलाई (हप्र)
सांसद डा. अरविंद शर्मा ने पूर्व कैबिनेट मंत्री गीता भुक्कल के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने गठबंधन सरकार पर भ्रष्टाचार मेें लिप्त होने और भाजपा व जजपा में भ्रष्टाचार को लेकर प्रतिस्पर्धा होने की बात कही है। शर्मा ने कहा कि जिनकी सरकार ही भ्रष्टाचार पर गई थी वही लोग आज उनकी पार्टी पर इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं।
सच्चाई यह है कि कांग्रेसियों को भ्रष्टाचार के मुद्दे पर मुंह खोलने का अधिकार नहीं है। सांसद शर्मा मंगलवार को झज्जर जिले में मुख्यमंत्री मनोहर लाल के द्वारा नूंह से वर्चुअल कार्यक्रम के जरिए किए गए करोड़ों रुपये के उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। सांसद शर्मा ने राज्यसभा सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के उस बयान का भी जवाब दिया, जिसमें उन्होंने भाजपा को भगाने और कांग्रेस के आने की बात कही है।
सांसद ने कहा कि हुड्डा परिवार के यह मुंगेरी लाल वाले हसीन सपने हैं, जोकि कभी भी पूरे होने वाले नहीं हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली को डुबाेने के लिए हरियाणा द्वारा पानी छोड़े जाने के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सच्चाई तो यह है कि केजरीवाल अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए ही इस प्रकार के आरोप लगा रहे हैं।
इस मौके पर उनके साथ भाजपा जिलाध्यक्ष विक्रम कादयान, पूर्व मंत्री कांता देवी, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता डा.राकेश, सुनीता चौहान, केशव सिंगल भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
‘कांग्रेसअधिकारअरविंदखोलनेभ्रष्टाचारशर्मा
Advertisement