For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

कांग्रेस की नीति न नीयत और न ही नेतृत्व : नायब सैनी

10:51 AM Apr 04, 2024 IST
कांग्रेस की नीति न नीयत और न ही नेतृत्व   नायब सैनी
छछरौली में बुधवार को आयोजित जनसभा में मौजूद मुख्यमंत्री नायब सैनी व अन्य। -निस
Advertisement

पवन बटार/निस
छछरौली, 3 अप्रैल
भाजपा की नीति, नीयत व नेतृत्व सही है इसीलिए देश व प्रदेश में डबल इंजन की सरकार द्वारा किया गया विकास दिखाई दे रहा है। वहीं दूसरी ओर कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन है जिसकी न तो कोई नीति है, न ही नीयत सही है और न ही कोई नेतृत्व करने वाला नेता है। उक्त विचार मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने अनाज मंडी छछरौली में आयोजित जनसभा के दौरान कहे। सभा का आयोजन अंबाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया के समर्थन के लिए किया गया।
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस के शासन में प्रदेश की सड़कों की बुरी हालत थी। उन्होंने किस्सा सुनाते हुए कहा कि वह 2014 से पूर्व रात के समय सहारनपुर से चंडीगढ़ लौट रहे थे। यूपी बॉर्डर पर यमुनानगर की सड़क जर्जर हालत मे होने के कारण कलानौर से यमुनानगर शुगर मिल तक वाहनों का लंबा जाम लगा हुआ था। मालूम करने पर पता चला कि वापस जाने के लिए दो रास्ते हैं मेरठ या हथिनीकुंड। सीएम नायब सैनी ने बताया कि वह रातभर जाम में फंसे रहे। नायब सैनी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में प्रदेश का चंहुमुखी विकास हुआ है। आज प्रदेश की सड़कें इतनी अच्छी हैं कि पंचकूला से हरिद्वार तक ढाई घंटे में पहुंचा जा सकता है।
सैनी ने कहा कि देश के संसाधनों पर पहला हक गरीब व्यक्ति का है। सरकार का उद्देश्य अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। उन्होंने कहा कि चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करें।
इस मौके पर कृषि मंत्री कंवरपाल ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा लोकतंत्र को खत्म करने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि अब सब का कर्तव्य है कि लोकसभा चुनाव में 370 सीटें जिताकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सपने को साकार करें, एनडीए के 400 सीटें पार के नारे को पूरा करें।
अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया ने कहा कि उनका हमेशा छछरौली क्षेत्र से बड़ा लगाव रहा है। रतनलाल कटारिया ने खदरी गांव को गोद लेकर भरपूर विकास कराया। प्रदेश सरकार ने अंबाला लोकसभा क्षेत्र के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
राज्यसभा सदस्य कृष्णपाल पंवार ने भी सभा को संबोधित किया। इस मौके पर विधायक घनश्याम अरोड़ा, हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग के पूर्व चेयरमैन भोपाल खादरी,पूर्व विधायक बलवंत सिंह, भाजपा नेता डॉ. पवन सैनी, वेदपाल, राजेश सपरा, मदन चौहान, चेयरमैन रमेश ठसका, प्रीति जोहर, कपिल मनीष गर्ग, निश्चल चौधरी, मुकुल खादरी, मुकेश दमोपुरा, रामपाल नंबरदार, सुरेंद्र बनकट, कृष्ण सिंगला, कल्याण सिंह, संदीप राणा, सुमन चौधरी, विपुल गोयल, मंडल प्रधान प्रवीण अग्रवाल, विजय सिंगला, गुलशन अरोड़ा आदि उपस्थित रहे।
रैली के बाद मुख्यमंत्री नायब सैनी ने प्रताप नगर में मुकेश गर्ग के निवास पर प्रीतिभोज किया व ग्राम बसातियाँ वाला में पंचमुखी हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना की।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×