मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने किया देश में आतंकवाद बढ़ाने का काम : योगी आदित्यनाथ

10:25 AM Oct 01, 2024 IST
भिवानी में सोमवार को लोगों का अभिवादन स्वीकार करते उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व अन्य नेेता। - हप्र

भिवानी, 30 सितंबर (हप्र)
बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के समर्थन में मतदान की अपील करने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को गांव खरक में पहुंचे।
जनसभा को संबोधित करते हुए यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार ने ऐतिहासिक कार्य किए। मंदिर निर्माण सहित धारा 370 हटाने का कार्य किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने महर्षि वाल्मीकि के नाम से अयोध्या में एयरपोर्ट का निर्माण किया। महर्षि वाल्मीकि वो थे, जिन्होंने त्रेता युग में भगवान राम का आम जनता से साक्षात्कार करवाने का कार्य किया। आज जितनी भी रामायण की टीकाएं मिलती हैं, उनका मूल लेखन महर्षि वाल्मीकि ने किया था।
उन्होंने कहा कि देश के विकास में भाजपा ने अभूतपूर्व भूमिका निभाई है। देश के हर कोने को बड़े सड़क मार्गों के माध्यम से कनेक्ट किया गया है, जिससे देश में उद्योग व व्यापार बढ़ा है। भाजपा सरकार बनने के बाद हरियाणा प्रदेश में अपने संकल्प पत्र को एक कलम से लागू किया जाएगा। आमजनता को कमल के निशान का बटन दबाकर भाजपा को जिताना चाहिए, ताकि राष्ट्र निर्माण की दिशा में आगे बढ़ा जा सकें। कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कांग्रेस ने देश में आतंकवाद बढ़ाने का कार्य किया। कांग्रेस के 60 से 65 साल के कार्यकाल में भ्रष्टाचार, अराजकता व बेईमानी का राज रहा तथा देश का पैसा स्विस बैंकों में पहुंचा।

Advertisement

Advertisement