मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस ने हमेशा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह किया : नायब सैनी

08:57 AM Jul 07, 2024 IST

बीबीएन, 6 जुलाई (निस)
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने शनिवार को नालागढ़ के दभोटा में भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश व नालागढ़ में विकास सिर्फ़ भाजपा ही करवा सकती है। दभोटा पुल, जो एक साल पहले टूटा था, कांग्रेस सरकार उसकी मरम्मत तक नही करवा सकी।
नायब सैनी ने कहा कि भाजपा प्रत्याशी केएल ठाकुर कई साल से एरिया की जनता की सेवा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि केएल ठाकुर ने हरियाणा चुनाव में एक माह का समय दिया और उन्हें भारी अंतर से विजयी बनाया। उन्होंने कहा कि वह इसी कर्ज को उतारने आये हैं।
हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस हमेशा झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करती आई है। उन्होंने कहा कि हिमाचल के मुख्यमंत्री ने एक लाख नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन किसी को भी नौकरी नहीं मिली। सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने 15 सौ रुपए महिलाओं को देने की घोषणा की थी लेकिन किसी को कुछ नहीं मिला। इस अवसर पर चौपाल के विधायक बलबीर वर्मा, दर्शन सैनी सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement