For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

कांग्रेस ने हमेशा गरीब, अजा, पिछड़ों का शोषण किया : नायब

06:38 AM Aug 23, 2024 IST
कांग्रेस ने हमेशा गरीब  अजा  पिछड़ों का शोषण किया   नायब
नलवा में बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री नायब सैनी जन आशीर्वाद रैली के दौरान जनता का अभिवादन स्वीकार करते हुए। -हप्र

हिसार, 22 अगस्त (हप्र)
नलवा विधानसभा की जन आशीर्वाद रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि पंजाबी समाज अपने घर-जमीन छोड़कर भारत आए थे, लेकिन उन्होंने अपना धर्म नहीं बदला, उस पंजाबी समाज को हुड्डा पिता-पुत्र कह रहे हैं कि ये हमारी संस्कृति से मेल नहीं खाते। सैनी ने कहा कि एक अक्तूबर को हुड्डा को इसका अहसास हो जाएगा कि उन्हें क्या बयान दिया था।
रैली में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, विधायक विनोद भ्याना, पूर्व राज्यसभा सांसद जनरल डीपी वत्स, चेयरमैन नरेश जांगड़ा, खिलाड़ी स्वीटी बुरा भी मौजूद रहीं। सीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा गरीब, अनुसूचित, पिछड़ों का शोषण किया है। महिलाओं को प्रताडि़त किया है, युवाओं में अविश्वास का भय उत्पन्न किया और सबसे ज्यादा शोषण किसानों का किया। हुड्डा प्रदेश के किसानों की जमीन हड़पकर दामाद को खुश करने में लगे रहते थे। अब उनके पास बताने के लिए कुछ नहीं तो हिसाब मांगने निकल पड़े।
मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि कांग्रेस ने जनमानस को हमेशा प्रताडि़त किया है। जब भूपेंद्र सिंह हुड्डा मुख्यमंत्री थे तो बिना खर्ची के युवाओं को नौकरी नहीं मिलती थी। गरीब परिवारों के युवा तो नौकरी ही नहीं लग पाते थे। कांग्रेस के शासन में किस तरह दलितों को निशाना बनाया गया, उनके घर जलाए गए, किसी से छिपा नहीं। सैनी ने कहा कि हुड्डा के कार्यकाल में क्षेत्रवाद, परिवारवाद बोलबाला होता था, लेकिन भाजपा ने बिना किसी भेदभाव, क्षेत्रवाद के बिना प्रदेश में हर विधानसभा में विकास करवाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×