मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस की सरकारों ने दक्षिण हरियाणा के साथ किया हमेशा भेदभाव: तेजपाल तंवर

10:59 AM Sep 22, 2024 IST
सोहना विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रत्याशी तेजपाल तंवर चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 21 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस की सरकार जब-जब हरियाणा में बनी तब-तब दक्षिण हरियाणा के साथ भेदभाव किया गया। कांग्रेस की सरकार ने केवल जाति व क्षेत्रवाद की राजनीति कर दक्षिण हरियाणा के जिलों को पीछे धकेला था।
यह बात शनिवार को भाजपा के सोहना से प्रत्याशी तेजपाल तंवर ने कही। उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में समान विकास कर सबका साथ-सबका विकास का नारा दिया। कांग्रेस के कुशासन के दौरान दक्षिण हरियाणा के युवकों को नौकरी में जगह नहीं दी जाती थी, और केवल झज्जर-रोहतक व सोनीपत के युवाओं को ही नौकरियां दी जाती थी। तेजपाल तंवर ने शनिवार को वेली व्यू एस्टेट, ग्वालपहाड़ी, जी ब्लॉक, सुशांत लोक सेक्टर-57, बैरमपुर, पाइनर सेक्टर-61-62, स्काईओन व सिंघोला गांव में जनसभाएं की। इस दौरान उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 5 अक्टूबर को कमल का बटन दबाकर तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाएं। किसी भी बहकावे में ना आएं। केवल कुछ लोग कांग्रेस की सरकार बनने का झांसा देकर प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रहे हैं। नायाब सिंह सैनी फिर प्रदेश के सीएम के रूप में शपथ लेंगे।
उन्होंने कहा कि बारिश के दौरान सड़कें क्षतिग्रस्त होती रही हैं लेकिन हमेशा बारिश के बाद सड़कों की मरम्मत भी कराई जाती है।

Advertisement

Advertisement