मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लूट के सभी साधनों को बंद करेगी कांग्रेस सरकार : विजय प्रताप

10:04 AM Oct 03, 2024 IST
शिव दुर्गा विहार में आयोजित विजय संकल्प जनसभा में लोगों का अभिवादन स्वीकार करते बड़खल क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप सिंह। साथ हैं अजय भड़ाना व अन्य। -हप्र

फरीदाबाद, 2 अक्तूबर (हप्र)
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप का बुधवार को शिव दुर्गा विहार के ई एवं एफ ब्लॉक में अजय भड़ाना द्वारा आयोजित विजय संकल्प जनसभा में जबर्दस्त स्वागत किया गया। उन पर जेसीबी से फूल बरसाए गये। विजय प्रताप ने शिव दुर्गा विहार में पदयात्रा भी निकाली, जिसमें हजारों लोग शामिल हुए। इस मौके पर उपस्थित लोगोंं को संबोधित करते हुए विजय प्रताप भाजपा पर जमकर बरसे और कहा कि पिछले दस साल में फरीदाबाद को फकीराबाद बना दिया है।
उन्होंने कहा कि फरीदाबाद जिला गुड़गांव के बाद सबसे ज्यादा टैक्स देने वाला है और प्रदेश के एक चौथाई जिलों को संभालता है। इसके बावजूद हमारी पहचान क्या है? पूरा फरीदाबाद आज टोल सिटी बना दिया गया है। कहीं से भी घुस आओ, आपको टोल देकर ही आना होगा और टोल देकर ही जाना होगा। जगह-जगह कूड़े के ढेर, हर चौराहों पर ठेके और गलियों में बहता हुआ सीवर दिखता है। पेयजल की सप्लाई में सीवर का गंदा पानी मिक्स हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रॉपर्टी आईडी, फैमिली आईडी के नाम पर लोगों को लूटा जा रहा है, लेकिन कांग्रेस सरकार आने पर लूट के इन सभी साधनों को बंद किया जाएगा।
उन्होंने लोगों से वादा करते हुए कहा कि किसी भी कीमत पर आपके मान-सम्मान को ठेस नहीं पहुंचने दूंगा। सेक्टर-48 में जो गंदगी का नरक बनाया हुआ है, उससे मुक्ति दिलाऊंगा। इसके अलावा कॉलोनी में दो सामुदायिक केंद्र, हेल्थ सेंटर, बारात घर एवं बुजुर्गों के लिए दो क्लब बनाए जाएंगे। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि अपने विवेक का इस्तेमाल करते हुए अपने भविष्य को ध्यान में रखकर वोट कांग्रेस को दें।

Advertisement

Advertisement