मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

प्रदेश में पूर्ण बहुमत से बनेगी कांग्रेस की सरकार : गीता भुक्कल

10:39 AM Aug 18, 2024 IST

झज्जर, 17 अगस्त (हप्र)
हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा पर पूर्व शिक्षा मंत्री एवं झज्जर से कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि घोषणा का कांग्रेस पार्टी स्वागत करती है, प्रदेश की जनता लंबे समय से इसका इंतजार कर रही थी। उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से तैयार है और चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी।
उन्होंने कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी, विकास, बहन-बेटियों की सुरक्षा और खेल व खिलाड़ी चुनावी मुद्दे रहेंगे। इस दौरान भाजपा सरकार को आड़े हाथों लेते हुए भुक्कल ने कहा कि आनन-फानन में मुख्यमंत्री नायब सैनी ने घोषणाएं तो अनेक कर दी। लेकिन उन्हें क्रियान्वित नहीं किया। प्रदेश की जनता अपने आपको ठगा सा महसूस कर रही है और मौजूदा विस चुनाव में भाजपा को सबक सिखाने का मन बना चुकी है। उन्होंने भाजपा सरकार को जुमलेबाज बताया। कांग्रेस नेता ने कहा कि भाजपा सरकार की कथनी और करनी में भी काफी अंतर है।
विनेश फोगाट के ओलंपिक में मेडल न मिलने पर विधायक गीता भुक्कल ने कहा कि विनेश फोगाट ने लंबे समय तक संघर्ष किया है। विनेश सरकार की गलत नीतियों की वजह से ओलंपिक में मेडल नहीं जीत पाई और संन्यास की घोषणा की। वहीं, विधायक गीता भुक्कल ने शूटर मनु भाकर और अमन सहरावत को ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement