For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केंद्र, राज्य में बनेगी कांग्रेस की सरकार : राजेंद्र बल्ला

10:29 AM Apr 22, 2024 IST
केंद्र  राज्य में बनेगी कांग्रेस की सरकार   राजेंद्र बल्ला
करनाल में वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजेंद्र बल्ला रविवार को लोगों को पार्टी नीतियों को बताते हुए। -हप्र
Advertisement

करनाल/नीलोखेड़ी, 21 अप्रैल (हप्र/निस)
हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व हरियाणा पुलिस भर्ती बोर्ड के पूर्व सदस्य राजेंद्र बल्ला ने नीलोखेड़ी विधानसभा क्षेत्र के जनसंपर्क अभियान में ख्वाजा अहमदपुर, श्यामगढ़, बैरसाल, कलसी, के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि इस बार केंद्र व राज्य में कांग्रेस पार्टी की सरकार जरूर बनेगी।
लोगों में चुनाव को लेकर काफी उत्साह है और जनता ने मन बना लिया है कि इस भ्रष्टाचारी और जन विरोधी सरकार को उखाड़ फेंकना है। लोकसभा चुनाव के नतीजों में यह स्पष्ट भी हो जाएगा।
उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस हमेशा सबके बारे में एक समान सोच रखती है। यह किसी एक विशेष वर्ग की पार्टी नहीं है। आज देश का व्यापारी कर्मचारी, मजदूर किसान सब भाजपा की नीतियों से तंग है। महंगाई चरम पर है, बेरोजगारी में प्रदेश पूरे भारत में पहले स्थान पर है। आम आदमी का जीना मुश्किल हो गया है। आज हरियाणा बेरोजगारी में पहले स्थान पर है। युवाओं के लिए जो भी नयी भर्तियां निकाली जाती हैं, सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के कारण न्यायपालिका द्वारा प्रक्रिया रोक दी जाती हैं।
इस प्रकार से लोग अब खुलकर भाजपा की नीतियों का विरोध कर रहे हैं। और तो और भाजपा, जजपा नेताओं को गांव में घुसने से भी रोक दिया गया है। उससे साफ है कि जनता की नजर सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस पार्टी की ओर है। कांग्रेस पार्टी हमेशा विकास की बात करती है और सभी धर्मों को साथ लेकर देश को आगे बढ़ाने में विश्वास रखती है। इस मौके पर फूल कुमार कश्यप, शेर सिंह, बलवान सिंह, सुरेश कुमार, रणबीर सिंह, मुकेश चौधरी हलका अध्यक्ष युवा कांग्रेस, एडवोकेट विजय चौधरी सोरण नबरदार, सुरजन सिंह व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×