For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में बनेगी कांग्रेस की सरकार : सविता मान

08:03 AM Jul 19, 2024 IST
भूपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में हरियाणा में बनेगी कांग्रेस की सरकार   सविता मान
भिवानी के गांव उमरावत में बृहस्पतिवार को महिलाओं को संबोधित करतीं महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सविता मान। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 18 जुलाई (हप्र)
महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव सविता मान ने कहा कि आज प्रदेश की जनता भाजपा सरकार से तंग आ चुकी है और बदलाव चाहती है। जनता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुकी है।
सविता मान बुधवार को ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ कार्यक्रम के तहत गांव हालवास व उमरावत में महिलाओं को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि अपने शासनकाल के दौरान भाजपा ने हर वर्ग को ठगने का काम किया है। पढ़े लिखे युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहे हैं। अग्निवीर योजना के नाम पर युवाओं के साथ धोखा किया गया है। प्रदेश में न तो कोई बड़ा उद्योग लगाया गया और न ही युवाओं के लिए कोई ठोस नीति बनाई गई।
महंगाई ने लोगों का जीना दूभर कर दिया है। सब्जियों व राशन की बढ़ती कीमतों ने गृहणियों का बजट बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश की जनता कांग्रेस को सत्ता सौंपने का मन बना चुकी है। भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने अपने दस साल के शासनकाल के दौरान प्रदेश के हर वर्ग के कल्याण के लिए योजनाएं लागू की तथा पूरे हरियाणा में विकास की योजनाएं बनाई थी। आज भी प्रदेश की जनता भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के शासनकाल को याद कर रही है।
इस अवसर पर प्रमिला, बिमला, शीला, संतोष मितल, मधुबाला, रामकली, किरण, आरती, पूजा, भतेरी, उषा, ज्योति व पूनम समेत अनेक महिलाएं मौजूद रही।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×