For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों में आएगी तेजी’

08:05 AM Jul 19, 2024 IST
‘नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों में आएगी तेजी’
सोनीपत में बृहस्पतिवार को नगर निगम में पार्षदों के साथ शहर के विकास को लेकर बैठक करते मेयर निखिल मदान।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 18 जुलाई (हप्र)
मेयर निखिल मदान ने शहर में विकास कार्यों को गति देने के लिए निगम पार्षदों और अधिकारियों के साथ बैठक कर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने अधिकारियों को लंबित पड़े विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करने के सख्त आदेश दिए। साथ ही पार्षदों से उनके वार्डों में होने वाले नए कार्यों के एजेंडे भी मांगे।
मेयर मदान बृहस्पतिवार को अपने कार्यालय में आयोजित बैठक में पार्षदों को बताया कि आने वाले दो-तीन दिनों में वित्त एवं अनुबंध कमेटी की बैठक की जाएगी जिसमे सभी कार्यों को पारित कर उन्हें धरातल पर शुरू किया जायेगा। साथ ही इसी माह निगम हाउस की बैठक भी रखी जाएगी जिसमे निगम कार्यक्षेत्र में आने वाले सभी विषयों पर विस्तृत रूप से चर्चा की जाएगी। इसके पश्चात मेयर ने निगम आयुक्त विश्राम मीणा के साथ बैठक कर उन्हें विकास कार्यों को जल्द से जल्द पूरा करवाने के निर्देश दिए। बैठक में डिप्टी मेयर मंजीत गहलावत, निगम पार्षद सुरेंद्र मदान, हरि प्रकाश सैनी, मुकेश सैनी, मुनिराम ठोलेदार, पुनीत राई, लक्ष्मी नारायण तनेजा, अतुल जैन और पार्षद प्रतिनिधि संजीव वलेचा, देवेंद्र सैनी, महेश लूथरा भी मौजूद रहे।

वेस्ट रामनगर में सुनी लोगों की समस्याएं

बैठक के बाद मेयर निखिल मदान ने वेस्ट राम नगर का दौरा किया और स्थानीय निवासियों से मिलकर उनकी समस्याएं सुनी। समस्या सुनकर मौके पर ही निगम अधिकारियों को क्षेत्र की सभी सीवरेज लाइनों की सफाई शुरू करवाने के आदेश दिए। साथ ही कनिष्ठ अभियंता परविंद्र कुमार को क्षेत्र की सभी कच्ची गलियों को पक्का करने के लिए आवश्यक टेंडर प्रक्रिया शुरू करने के आदेश दिए। साथ ही आश्वासन दिया कि स्ट्रीट लाइटों की भी जल्द ही रिपेयर करा दी जायेगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×