For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नस्ल, फसल को बचाने के लिए कांग्रेस सरकार एकमात्र विकल्प : पवन खेड़ा

08:01 AM Sep 26, 2024 IST
नस्ल  फसल को बचाने के लिए कांग्रेस सरकार एकमात्र विकल्प   पवन खेड़ा
डबवाली में बुधवार को विधायक अमित सिहाग के निवास पर पत्रकार वार्ता को संबोधित करते कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा। -निस
Advertisement

डबवाली, 25 सितंबर (निस)
चौटाला खानदान की हॉट सीट डबवाली पर जीत की लड़ी बरकरार रखने को लेकर कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी धरातल उतर आया है। बुधवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेड़ा विशेष तौर पर डबवाली पहुंचे।
उन्होंने विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी अमित सिहाग के निवास पर पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि हरियाणा में किसान, जवान व पहलवान तीनों रहते हैं। मौजूदा भाजपा सरकार ने इन तीनों का अपमान किया। जिसको पूरे देश ने देखा और महसूस किया। उन्होंने कहा कि नस्लों व फसलों को बचाने के लिए कांग्रेस सरकार ही एकमात्र सर्वश्रेष्ठ विकल्प है। पवन खेड़ा ने कहा कि अब मोदी मैजिक भी फेल हो चुका है और हरियाणा में कांग्रेस की सुनामी चल रही है। खेड़ा ने कहा कि देश व प्रदेश की मौजूदा सरकार में किसानों, जवानों, पहलवानों पर जमकर अत्याचार किए गए, उनको दयनीय हालातों में लावारिस छोड़ते हुए मौजूदा भाजपा सरकार ने उनकी एक नहीं सुनी। आज यह सारे वर्ग एकजुट होकर भाजपा को सत्ता से बाहर करने का मन बना चुके है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनने जा रही है जिसके बाद हम हरियाणा को अपराध मुक्त करते हुए खुशहाली की ओर अग्रसर करेंगे।

Advertisement

‘नगीना हैं अमित सिहाग, जिसकी चमक दिल्ली तक’

पवन खेड़ा ने कहा कि अमित सिहाग ने विपक्ष में रहते हुए ‘बेस्ट एमएलए’ का खिताब यूं ही नहीं मिल जाता। अमित के बारे में सब जानते हैं। उन्होंने कहा कि अमित सिहाग एक ऐसा नगीना है, जिसकी चमक डबवाली ही नहीं बल्कि दिल्ली तक जाती है। उन्होंने कहा कि आप अमित को यहां ताकत दो हम उसे वहां ताक़त देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement