मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार चट्टान की तरह मजबूत : मुकेश अग्निहोत्री

08:59 AM Jul 07, 2024 IST
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री शनिवार को हमीरपुर के चमनेड़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए। -निस

हमीरपुर, 6 जुलाई (निस)
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने शनिवार को हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के गसोता, चमनेड़, बजूरी, जिला मुख्यालय के टाउन हॉल में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार अब चट्टान की तरह मजबूत है। भाजपा वाले चाहे अब उलटे लटक जाएं, सरकार बनी रहेगी। उन्होंने कहा कि वोट की कीमत लोगों को समझनी चाहिए। भाजपा वालों का बस चले तो दूसरे के गोदाम का माल भी बेच दें।
मुकेश ने लोगों से कहा कि हमीरपुर सीट का यह उपचुनाव क्यों हो रहा है, यह बताने की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा बताये कि उसे जनता पर बार-बार उपचुनाव थोपकर क्या मिला। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज करते हुए कहा कि बेचारे जयराम नया सूट सिल्वा कर बैठे हैं, गवर्नर के पास भी जा आए हैं। अब उन्हें कोई बताये कि इन तीन सीटों के उपचुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस के 40 विधायक हो जाएंगे। ऐसे में मजबूत सरकार को भाजपा के नेता गिराने का दम आखिर क्यों भर रहे हैं, जनता को पूछना चाहिए। उप मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में तीनों सीटों के उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रिकार्ड मतों से विजय हासिल करेंगे।

Advertisement

Advertisement